होम / डॉक्टरों के इंतजार में 2 घंटे तक हॉल में अकेली बैठी रहीं ममता बनर्जी…,फिर खाली कुर्सियों के सामने जो हुआ उसे देख सब हैरान

डॉक्टरों के इंतजार में 2 घंटे तक हॉल में अकेली बैठी रहीं ममता बनर्जी…,फिर खाली कुर्सियों के सामने जो हुआ उसे देख सब हैरान

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 12, 2024, 9:29 pm IST

डॉक्टरों के इंतजार में 2 घंटे तक हॉल में अकेली बैठी रहीं ममता बनर्जी

India News (इंडिया न्यूज़),Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल सरकार ने गुरुवार को आंदोलनरत डॉक्टरों को आज शाम फिर बातचीत के लिए बुलाया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ममता सरकार ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल कांड के खिलाफ एक महीने से आंदोलन कर रहे जूनियर डॉक्टरों को तीसरी बार बातचीत के लिए बुलाया था। लेकिन हड़ताली डॉक्टर बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग पर अड़े रहे और बैठक नहीं हो सकी। ममता बनर्जी ने करीब दो घंटे तक कॉन्फ्रेंस हॉल में डॉक्टरों का इंतजार किया, लेकिन डॉक्टरों का प्रतिनिधिमंडल नहीं पहुंचा।

मैं उन्हें माफ करती हूं-ममता बनर्जी

डॉक्टरों के बैठक में नहीं पहुंचने पर ममता बनर्जी ने कहा कि हमने डॉक्टरों के साथ बैठक के लिए 2 घंटे तक इंतजार किया। हमने देखा कि उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। हमने उनसे बातचीत के लिए खुले दिमाग से आने को कहा था। बातचीत से ही समाधान निकल सकता है। इससे पहले एक अन्य अवसर पर मैंने बातचीत में शामिल होने के लिए इंतजार किया था। कोई बात नहीं, मैं उन्हें माफ करती हूं क्योंकि वे बहुत छोटे हैं। हमारे पास बैठक को रिकॉर्ड करने की पूरी व्यवस्था थी। प्रक्रिया की पारदर्शिता और सटीक दस्तावेजीकरण के लिए और हम सुप्रीम कोर्ट की अनुमति से रिकॉर्डिंग साझा करने के लिए भी तैयार थे।

सीएम ने कहा कि जब मामला विचाराधीन है तो हम इस तरह मामले की छोटी-छोटी बातों पर चर्चा नहीं कर सकते। इसलिए हमें कार्यवाही को रिकॉर्ड करने की सुविधा मिली थी। मैंने तय किया था कि हम मृतक पीड़िता और सीताराम येचुरी की याद में एक प्रस्ताव पारित करेंगे जो आज हमें छोड़कर चले गए। हमें भी न्याय चाहिए लेकिन मामला अब हमारे पास नहीं बल्कि सीबीआई के पास है। हम भी खुले दिमाग से लाइव टेलीकास्ट के बारे में सोचते हैं लेकिन मामला विचाराधीन होने के कारण कुछ कानूनी अड़चनें हैं।

दो घंटे तक कॉन्फ्रेंस हॉल में अकेली बैठी रहीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी दो घंटे तक कॉन्फ्रेंस हॉल में अकेली बैठी रहीं और डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल का इंतजार करती रहीं, लेकिन वे नहीं पहुंचे। इसके बाद सीएम ममता कॉन्फ्रेंस हॉल से चली गईं। ममता बनर्जी के अकेले बैठे रहने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि हड़ताली डॉक्टरों से बातचीत के लिए कुर्सियां ​​लगाई गई हैं और ममता बनर्जी अकेली बैठकर उनका इंतजार कर रही हैं।

‘I Love You केजरीवाल’, जानें ऐसा क्यों बोले Raghav Chadha की हरियाणा में मच गया हंगामा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT