होम / Kolkata Doctor के माता-पिता को पैसे देने के आरोप पर भड़क गईं Mamata Banerjee, कहा 'बात तो हुई थी लेकिन…'

Kolkata Doctor के माता-पिता को पैसे देने के आरोप पर भड़क गईं Mamata Banerjee, कहा 'बात तो हुई थी लेकिन…'

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 9, 2024, 3:00 pm IST

Mamata On Bribery Allegations: Kolkata Doctor के माता-पिता को पैसे देने के आरोप पर भड़क गईं Mamata Banerjee

India News (इंडिया न्यूज), Mamata On Bribery Allegations: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार (9 सितंबर) को उन आरोपों को खारिज कर दिया। जिसमें आरोप लगाया गया था कि कोलकाता पुलिस ने बलात्कार और हत्या की शिकार हुई प्रशिक्षु डॉक्टर के माता-पिता को रिश्वत की पेशकश की थी। बनर्जी ने इन आरोपों को अपनी सरकार के खिलाफ़ बदनामी करार देते हुए कहा कि माता-पिता को कभी भी कोई पैसा नहीं दिया गया। दरअसल, 32 वर्षीय डॉक्टर के पिता ने पिछले हफ़्ते आरोप लगाया था कि कोलकाता पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की और उन्हें चुप रहने के लिए पैसे की पेशकश की।

ममता ने आरोपों को किया ख़ारिज

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने मृतक डॉक्टर के परिवार को कभी पैसे की पेशकश नहीं की, यह बदनामी के अलावा और कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने मृतक डॉक्टर के माता-पिता से कहा कि अगर वे अपनी बेटी की याद में कुछ करना चाहते हैं तो हमारी सरकार उनके साथ है। साथ ही उन्होंने वामपंथी दलों की संलिप्तता वाली केंद्र की साजिश का भी आरोप लगाया। दरअसल, तृणमूल कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें पिता रिश्वतखोरी के आरोपों का खंडन करते दिखाई दिए। वीडियो में प्रशिक्षु डॉक्टर के पिता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ये निराधार अफवाहें हैं। हमने पुलिस अधिकारियों द्वारा हमें रिश्वत देने के प्रयासों के बारे में कुछ नहीं कहा है। यह एक सरासर झूठ है।

इस्तीफे पर CM ममता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘दुर्गा पूजा की वजह…’

डॉक्टर के पिता ने लगाया था आरोप

आरजी कर कॉलेज में प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के रेप और मर्डर को लेकर मृतक के पिता ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने शुरू से ही मामले को दबाने की कोशिश की। हमें शव को देखने की अनुमति नहीं दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने तक हमें पुलिस स्टेशन में इंतज़ार करना पड़ा। बाद में जब शव हमें सौंपा गया तो एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हमें पैसे की पेशकश की, जिसे हमने तुरंत अस्वीकार कर दिया। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने आरजी कर के विरोध के बाद इस्तीफा देने की पेशकश की। लेकिन हमें दुर्गा पूजा से पहले कानून और व्यवस्था की जानकारी रखने वाले किसी व्यक्ति की जरूरत है।

‘मौत से पहले बेटी को मिले दर्द को सोचकर कांप…’, Kolkata Doctor की मां ने बताया पुलिस क्या छुपा रही? अब नया मोड़ लेगा केस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पिता विपिन का अंतिम संस्कार करते समय रो पड़े Himesh Reshammiya, फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि
UP News: कानपुर ट्रेन हादसे पर जांच जारी, आजमगढ़ में 200 संदिग्धों से हुई पूछताछ
शरीर पर दिखने वाले सफ़ेद दागो से है सालों से परेशान? इस एक घरेलू उपाय को करते ही हफ़्तों में मिल जाएगा छुटकारा!
Shimla Masjid Row: संजौली मस्जिद विवाद को लेकर नेरवा में करणी सेना का प्रदर्शन, जमकर लगे नारे
‘Pager पाप’ बनेगा Netanyahu का काल? ये मुस्लिम देश लेगा बदला, ऐसा भयानक प्लान सुनकर कांप जाएगी रूह
MP News:तिरंगे का अपमान! “अशोक चक्र” की जगह ये क्या लिखा..मचा बवाल
Amitabh Bachchan ने कर डाली ये गलती, अब सामने आकर लोगों से मांगी माफी, देखें वीडियो
ADVERTISEMENT