होम / Loksabha Election में हार के बाद मायावती का आया बयान, मुस्‍लिम प्रत्याशियों को लेकर कह दी ये बड़ी बात-Indianews

Loksabha Election में हार के बाद मायावती का आया बयान, मुस्‍लिम प्रत्याशियों को लेकर कह दी ये बड़ी बात-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 5, 2024, 12:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Loksabha Election में हार के बाद मायावती का आया बयान, मुस्‍लिम प्रत्याशियों को लेकर कह दी ये बड़ी बात-Indianews

मायावती

India News (इंडिया न्यूज़), Loksabha Elections Results: लोकसभा चुनाव 2024 में मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को बड़ा झटका लगा है। पार्टी इस बार अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। बसपा को इस बार एक भी सीट पर जीत नहीं मिली। लोकसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने मुस्लिम समुदाय को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह अब सोच-समझकर मुस्लिम उम्मीदवारों को मौका देगी। मायावती ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने जनता के फैसले को स्वीकार करने और उसका विश्लेषण करने की बात कही। साथ ही उन्होंने मुस्लिम समुदाय के प्रति नाराजगी भी जताई है। इसके साथ ही बसपा प्रमुख का कहना है कि मुस्लिम समुदाय का प्रतिनिधित्व बसपा करती थी, फिर भी उन्होंने पार्टी का साथ नहीं दिया।

मायावती ने क्या कहा?

एक्स पर मायावती ने लिखा कि, “बहुजन समाज पार्टी का खास हिस्सा मुस्लिम समुदाय पिछले कई चुनावों और इस बार भी लोकसभा आम चुनावों में उचित प्रतिनिधित्व देने के बावजूद बसपा को ठीक से समझ नहीं पा रहा है। इसलिए अब ऐसी स्थिति में उन्हें पार्टी द्वारा काफी सोच-समझकर चुनाव में मौका दिया जाएगा। ताकि पार्टी को इस बार की तरह भविष्य में भयंकर नुकसान न उठाना पड़े।” ‘हम नतीजों का गहन विश्लेषण करेंगे’

Whatsapp: दिन में व्हाइट और रात होते ही हो जाएगा ब्लैक, व्हाट्सएप में इस सेटिंग को करें ऑन-Indianews

चुनाव में हुई हार का गहन विश्लेषण

इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में हुई हार का गहन विश्लेषण करने की बात भी कही। मायावती ने आगे कहा कि वह देश के करोड़ों गरीबों, दलितों, शोषितों, आदिवासियों, पिछड़ों और धार्मिक अल्पसंख्यकों के लिए काम करती रहेंगी, ताकि उनकी सुरक्षा और सम्मान पर खतरा दूर हो। मायावती ने कहा है कि लोगों को यह सोचना चाहिए कि चुनाव नतीजों का भविष्य में उनके जीवन पर क्या असर पड़ेगा। उनका अपना भविष्य कितना शांतिपूर्ण, समृद्ध और सुरक्षित होगा या नहीं। इसके साथ ही बसपा प्रमुख ने चुनाव आयोग पर लंबे समय तक चुनाव कराने को लेकर भी सवाल उठाए।

आखिर क्यों Kangana Ranaut के साथ काम नहीं करना चाहते Chirag Paswan, वजह कर देगी हैरान -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT