होम / Sanjay Singh: 'बंदर घुड़की से डरने वाले नहीं हैं,' आप नेता संजय सिंह ने बाहर आते ही भरी हुंकार

Sanjay Singh: 'बंदर घुड़की से डरने वाले नहीं हैं,' आप नेता संजय सिंह ने बाहर आते ही भरी हुंकार

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 4, 2024, 4:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह बुधवार (3 अप्रैल) को तिहाड़ जेल से रिहा हो गए। उन्हें प्रवर्तन निर्देशालय के द्वारा कथित दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया था। वहीं, जेल से छूटते ही राज्यसभा सांसद आम आदमी पार्टी के दफ्तर पहुंचे। जहां उन्होंने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर मोहाली का कोई दरोगा जांच का समन लेकर पीएम मोदी या अमित शाह के घर पहुंचेंगे तो वो क्या करेंगे? उन्होंने आगे कहा कि मोदी को क्या कानून में छूट है। एक मुकदमा मोहाली से लिखा जाएगा तो दो दरोगा आ जाएंगे। झारखंड या बंगाल से अगर दरोगा आएगा और पूछेगा कि क्या मोदी जी घर पर है? मैं पूछना चाहता हूं कि तो क्या प्रधानमंत्री जांच में शामिल होगा?

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सवाल हो रहे हैं कि सरकार कैसे चलेगी? हम कहते है सरकार तो जेल से ही चलेगी। उन्होंने कहा कि जेल मैनुअल में लिखा है कि असीमित चिट्ठी लिख सकते हैं। साथ ही अगर सरकारी चिट्ठी लिखनी है तो अदालत से इजाजत ले सकते हैं। हमने अब सारे कानून पढ़ लिए हैं। आप सांसद ने कहा कि अगर देश के तानाशाह तक मेरी आवाज पहुंच रही है तो मैं कहूंगा। हम आंदोलन से पैदा हुए लोग हैं। हम किसी बंदर घुड़की से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग देश के लिए काम कर रहे हैं, ये लोग उनको खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

Suryakumar Yadav Fitness: मुंबई इंडियंस के लिए मैदान के बाहर से आई बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव को मिली हरी झंडी

आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं- संजय सिंह

इस दौरान आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि वो हमारे नेताओं को गिरफ़्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे घरों पर छापेमारी कर रहे हैं। देश में तानाशाही मचा रखी है। मै 6 महीने जेल में रहकर आया हूं। उन्होंने कहा कि मोदी जी कान खोल के सुन लो, AAP का एक-एक कार्यकर्ता अपने नेता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपाई कह रहे हैं कि केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं? उनको कहना चाहता हूं कि केजरीवाल स्कूल क्यों नहीं बंद कर देते, अस्पताल क्यों नहीं बंद कर देते, मोहल्ला क्लीनिक क्यों नहीं बंद कर देते। गुजरात में मोदी जी को दिखाने के लिए टेंट वाला स्कूल तैयार करना पड़ा।

NEET MDS 2024 Result: एनईईटी एमडीएस एग्जाम का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे चेक करे अपना मार्क्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों की आज खुलेगी की किस्मत, जानिए अपना राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election 2024 Phase 3 Live: 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान आज, जानें पल-पल की अपडेट – indianews
Mohini Ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी पर बन रहे शुभ योग, जानें तिथि और महत्व – Indianews
ICC Champions Trophy 2025: भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाएगी पाकिस्तान, जानें बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने क्या कहा? -India News
Anshul Kamboj: मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, जानें कौन हैं अंशुल कंबोज? -India News
INDW vs BANW: भारतीय महिलाओं ने बांग्लादेश को 56 रनों से रौंदा, टी20 सीरीज में ली 4-0 की बढ़त -India News
Jasprit Bumrah Son: MI vs SRH का मैच देखने पहुंचे जूनियर बुमराह, वानखेड़े स्टेडियम से हुई तस्वीरें वायरल -India News
ADVERTISEMENT