होम / Moradabad News: नाबालिग को प्रेम में फंसाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पिलाया तेजाब

Moradabad News: नाबालिग को प्रेम में फंसाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पिलाया तेजाब

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 11, 2024, 4:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Moradabad News: नाबालिग को प्रेम में फंसाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पिलाया तेजाब

India News UP (इंडिया न्यूज), Moradabad News: मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव में दुष्कर्म पीड़िता के गर्भवती होने के बाद उसको तेजाब पिलाने वाले आरोपी युवक व उसके भाई, मां को पुलिस अब तक नहीं पकड़ा है। वहीं पीड़िता की हालत में कोई सुधार नहीं है। घर वाले घर में ही उसका उपचार करा रहे हैं। क्षेत्र के गांव निवासी 1 गांव वाले पर आरोप है कि क्षेत्र के करिया नंगला निवासी जावेद ने 8 महीने पहले उसकी नाबालिग पुत्री को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद किशोरी गर्भवती हुई थी। इसके बाद आरोपी ने उसकी बेटी से शादी का बड़ा वादा किया।

उसकी पुत्री बेहोश

आपको बता दें कि उसने कहा कि वह अपने भाई और मां को दवाई लेकर भेज रहा है, जिसे खा लेना। आरोप यह है कि इसके बाद आरोपी का भाई और उसकी मां 1 दवाई लेकर आए और किशोरी को पिलाकर चले गए। इसके बाद किशोरी बेहोश हो गई। गांव वाले के अनुसार कुछ समय के बाद वह अपनी पत्नी के साथ अपने घर गया तो देखा कि उसकी पुत्री बेहोश है। वह उसे हॉस्पिटल में लेकर गया। इसके बाद से उसकी पुत्री की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। गांव वालो का आरोप है कि उसकी पुत्री को तेजाब पिलाया है। भगतपुर पुलिस ने तहरीर के आधार आरोपी जावेद, उसके हारुन और मां हलीमा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आरोपियों की तलाश जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस अब तक आरोपियों को हिरासत में नहीं ले पाई है। भगतपुर थाना प्रभारी संजय पांचाल का कहना है कि आरोपियों की खोज की जा रही है।

भारतीय नहीं हैं Tata के नए चेयरमैन Noel Tata, जानें रतन टाटा से कितने अलग उनके सौतेले भाई, कर चुके हैं ये कारनामे!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT