होम / Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, बेटे ने लगाया धीमा जहर देने का आरोप

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, बेटे ने लगाया धीमा जहर देने का आरोप

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 29, 2024, 4:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की आज गुरुवार देर रात मौत हो गई। जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी।

मुख्तार अंसारी की दशकों से चल रही आदावत का अंत पूर्वांचली की क्राइम की दुनिया का सबसे बड़ा नाम आज ख़त्म हो गया है। मुख़्तार के मौत की खबर आने के बाद उनके बड़े भाई अफ्जाल और शिवगत उल्ला अंसारी बांदा पहुंच रहे हैं।  साथ ही मुख़्तार का पूरा परिवार भी पहुंच रहा है। वीडियो कैमरे में पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद सौंपा जायेगी मुख़्तार की मृत शरीर परिवार को उनके कफ़न को दफ़्न ग़ाज़ीपुर में उनका परिवार करेगा। इसी के साथ बांदा, मऊ और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दिया गया है।

सीमावर्ती जिले में धारा 144 लागू

मुख्तार की मौत के बाद यूपी के सभी जिलों में पुलिस को अलर्ट पर भेजा गया है। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पुलिस सड़कों पर है। बांदा से लेकर गाजीपुर तक विशेष सतर्कता बरती जा रही है। अर्धसैनिक बलों की भी तैनाती की गई है। सरकार ने एहतियात के उपाय शुरू कर दिए हैं। मुख्तार अंसारी का परिवार रास्ते में है और तड़के बांदा पहुंचने की उम्मीद है। बता दें कि, लखनऊ मुख्यमंत्री आवास पर महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। जहां DGP प्रशांत कुमार ADG लॉ आर्डर अमिताभ यश भी मौजूद है। यह बैठक पिछले डेढ़ घंटे से चल रही है।

मुख्तार के बेटे ने लगाया धीमा जहर देने का आरोप

बता दें कि, देर रात मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने कहा है कि, पूरा देश सब कुछ जानता है। दो दिन पहले मैं उनसे मिलने आया था, लेकिन मुझे इजाजत नहीं मिली। उमर अंसारी ने कहा कि, धीमा जहर देने के आरोप पर हमने पहले भी कहा था और आज भी यही कहेंगे।

समजवादी पार्टी ने जताया शोक

मुख्तार अंसारी के मौत के बाद समजवादी पार्टी ने श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि, पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो। विनम्र श्रद्धांजलि !

मामले का अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए इंडिया न्यूज के साथ..

देश Lok Sabha Election 2024: असम के लिए AITC के स्टार प्रचारक की सूची जारी, 14 नामों का हुआ ऐलान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ईरान में कैद 16 भारतीयों की रिहाई की उम्मीद जगी, अधिकारियों ने की क्रू से मुलाकात
LSG vs RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT