होम / Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी के मौत के सच से उठा पर्दा, विसरा जांच में सामने आई ये बड़ी बात

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी के मौत के सच से उठा पर्दा, विसरा जांच में सामने आई ये बड़ी बात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 23, 2024, 12:35 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी के मौत के बाद कई सारे आरोप लगाए गए कि, मुख्तार अंसारी को जहर देकर मारा गया या उसकी मृत्यू का कोई और कारण है जिसके बाद पुलिस सूत्रों की मानें तो मुख्तार की विसरा जाांच रिपोर्ट आ गई है। जो न्यायिक जांच टीम को भेज दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में जहर की पुष्टि नहीं हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 28 मार्च की देर रात जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

ये भी पढ़े:- केजरीवाल को दिल्ली की एक स्थानीय अदालत ने लगाई फटकार, निजी डॉक्टर से परामर्श की मांग को किया खारिज-Indianews

मुख्तार के परिवार का आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि, मुख्तार के परिजनों ने उन्हें जेल में जहर देने का आरोप लगाया था। इस पर प्रशासनिक और न्यायिक जांच टीमें गठित की गईं थीं। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि के बाद भी विसरा जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था। वहीं इस मामले में पुलिस के सूत्रों का कहना है कि, विसरा रिपोर्ट लखनऊ से आ गई है और उसे न्यायिक जांच टीम को दे दी गई है। हालांकि जांच टीम का कोई अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

10से 12 डॉक्टरों से पूछताछ बाकी

इसके साथ ही बता दें कि, करीब 10 दिन पूर्व न्यायिक जांच टीम ने मंडल कारागार के बाद मामले में मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण किया था। टीम ने कॉलेज प्रबंधन से माफिया के इलाज की बीएचटी रिपोर्ट भी तलब की थी, लेकिन इलाज करने वाले 10 से 12 डॉक्टरों से पूछताछ होना अभी बाकी है। जिसके बाद इस मामले में मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों का कहना है कि, न्यायिक टीम जब चाहे इलाज करने वाले डॉक्टरों के बयान ले सकती है। माफिया मुख्तार के रहने पर बैरक के अलावा परिसर की सुरक्षा भी कड़ी की गई थी।

ये भी पढ़े:- KS Eshwarappa: बीजेपी में वापस जाऊंगा, 6 साल के लिए निष्कासित होने के बाद केएस ईश्वरप्पा का बड़ा बयान-Indianews

जांच टीम ने जारी किया नोटिस

प्रशासन की जांच टीम ने मुख्तार की मौत के मामले में सार्वजनिक नोटिस जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि कोई भी व्यक्ति मौत से जुड़ी कोई भी जानकारी अथवा बयान दे सकता है। लेकिन अभी तक कोई नहीं पहुंचा। इसके साथ ही मुख्तार की मौत के बाद से ही उसके परिजनों में से कोई भी बांदा नहीं आया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT