होम / NCP News: शरद पवार और अजित पवार के बीच 1 घंटे तक हुई सीक्रेट मीटिंग, क्या फिर से एक होंगे चाच भतीजा?

NCP News: शरद पवार और अजित पवार के बीच 1 घंटे तक हुई सीक्रेट मीटिंग, क्या फिर से एक होंगे चाच भतीजा?

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 12, 2023, 10:27 pm IST
ADVERTISEMENT
NCP News: शरद पवार और अजित पवार के बीच 1 घंटे तक हुई सीक्रेट मीटिंग, क्या फिर से एक होंगे चाच भतीजा?

NCP News

India News (इंडिया न्यूज़), NCP News: शनिवार को पुणे के कोरेगांव पार्क क्षेत्र की लेन नंबर 3 में बिजनेसमैन अतुल चोर्डिया के बंगले पर एनसीपी नेता शरद पवार और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार की एक सीक्रेट मीटिंग हुई। जानकारी के अनुसार ये मीटिंग 1 घंटे से ज्यादा समय तक चली। ऐसे में राजनीति गलीयारों में इस मीटिंग को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है।
बिजनेसमैन के बंगले पर एक सीक्रेट मीटिंग
इस बाद में कोई दो राय नहीं है कि दो गुटों में बट चुके एनसीपी को फिर से एक बनाने की कोशिश की जा रही है।

ऐसे में चाचा शरद पवार और भतीजे अजित के बीच खाई को भरने के लिए एक बिजनेसमैन के बंगले पर एक सीक्रेट मीटिंग हुई। हालांकि एक घंटे से ज्यादा समय तक चली इस मीटिंग में क्या बात हुई और इसका उद्देश्य क्या था, इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों नेताओं की गाड़ियां बंगले से बाहर आती नजर आ रही हैं।

NDA में शामिल हो गए थे अजित पवार

गौरतलब है महाराष्ट्र में 2 जुलाई को अजित पवार पाला बदलकर एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार में शामिल हो गए थे। उन्होंने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी. अजित के साथ छगन भुजबल, धनंजय मुंडे समेत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के आठ अन्य विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली थी. इसके बाद से चाचा भतीजे कई दौर की बैठक कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें – Rahul Gandhi ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा – PM ने संसद में 2 घंटे 13 मिनट तक बात की लेकिन मणिपुर के बारे में सिर्फ 2 मिनट बोले 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT