होम / NDA Meeting In Delhi: चिराग पासवान को नरेंद्र मोदी ने लगाया गले, वीडियो वायरल-Indianews

NDA Meeting In Delhi: चिराग पासवान को नरेंद्र मोदी ने लगाया गले, वीडियो वायरल-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 8:51 pm IST
NDA Meeting In Delhi: चिराग पासवान को नरेंद्र मोदी ने लगाया गले, वीडियो वायरल-Indianews

NDA Meeting In Delhi

India News(इंडिया न्यूज), NDA Meeting In Delhi:  लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) [रामविलास] प्रमुख चिराग पासवान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) संसदीय दल की बैठक में एक-दूसरे से खुलकर बातचीत की। पीएम मोदी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करने के बाद, पासवान उनके पास गए, उनसे हाथ मिलाया और उन्हें गले लगाया, जिसके जवाब में प्रधानमंत्री ने पासवान के सिर पर थपथपाया।

पीएम मोदी ने चिराग पासवान को दी बधाई

दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने बैठक के दौरान पीएम मोदी को बधाई दी और लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत का श्रेय उन्हें दिया। लोजपा (रामविलास) प्रमुख ने कहा, “इसका श्रेय आपको जाता है।

यह वह दृढ़ इच्छाशक्ति थी जिसने इतिहास में इतनी बड़ी जीत दर्ज करने में मदद की। यह कोई सामान्य बात नहीं थी कि एनडीए को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के नेतृत्व में इतनी बड़ी जीत मिलती रही।” उन्होंने कहा कि भारत के लोगों को प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है।

पासवान ने कही यह बात

पासवान ने कहा, “आपकी वजह से आज हम दुनिया के सामने गर्व से कह सकते हैं कि भारत देश की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।” भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए में जनता दल यूनाइटेड जेडी(यू), तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी), जन सेना पार्टी, जनता दल-सेक्युलर, शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी), लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास), राष्ट्रीय लोक दल आदि शामिल हैं।

हूती विद्रोहियों का UN टीम पर हमला, इतने कर्मचारियों को बनाया बंधक

हाल के चुनावों में 272 के आंकड़े से चूकने के बाद, भाजपा को तीसरी बार सत्ता में लौटने के लिए इन सहयोगियों के समर्थन की आवश्यकता है। एनडीए के पास वर्तमान में 293 सीटें हैं, जबकि आई.एन.डी.आई.ए. ब्लॉक के पास 232 सीटें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT