होम / No confidence motion: असदुद्दीन औवेसी ने  पीएम मोदी के भाषण को बताया मुगल-ए-आजम, कहा- अब तक का सबसे बोरिंग भाषण 

No confidence motion: असदुद्दीन औवेसी ने  पीएम मोदी के भाषण को बताया मुगल-ए-आजम, कहा- अब तक का सबसे बोरिंग भाषण 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 10, 2023, 10:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), No confidence motion:   AIMIM सांसद असदुद्दीन औवेसी ने संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को 9 सालों में अब तक का सबसे बोरिंग भाषण करार दिया है। उन्होंने कहा, “BRS और हमारी पार्टी ने भी अविश्वास प्रस्ताव दिया था जिसे स्पीकर ने स्वीकार कर लिया। प्रधानमंत्री मोदी का आज का भाषण उनके पिछले 9 साल में दिए गए सभी भाषणों में से बोरिंग था। हमने सोचा था कि वह उन लोगों की निंदा करेंगे जो मणिपुर में हिंसा कर रहे हैं, हमने सोचा कि वह हरियाणा सरकार के विध्वंस अभियान की निंदा करेंगे।” उन्होंने आगे पीएम मोदी के भाषण को मुगल-ए-आजम बताया।

लोकसभा चर्चा के दौरान असदुद्दीन औवेसी ने गृहमंत्री पर कसा तंज

इससे पहले संसद में चर्चा के दौरान असदुद्दीन औवेसी ने लोकसभा में अपनी बात रखी। उन्होंने गृह मंत्री पर तंज कसते हुए कहा, “कल हमारे गृह मंत्री ने कहा- ‘भारत छोड़ो’। अगर इन्हें पता चल जाए कि ‘भारत छोड़ो’ का नारा एक मुसलमान ने दिया था तो वे(अमित शाह) वो भी नहीं बोलेंगे…आप(केंद्र सरकार) जो राजनीति कर रहे हैं, उससे नुकसान देश को होगा। मैं PM से पूछना चाहता हूं कि क्या देश बड़ा है या हिंदुत्व गोलवलकर की विचारधारा बड़ी है?”

पीएम ने मणिपुर पर क्या कहा

बता दें कि विपक्ष के द्वारा सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में पीएम मोदी ने आज अपनी बात रखी। उन्होंने मणिपुर पर बोलते हुए कहा, “मैं मणिपुर के लोगों, माता, भाइयों, बहनों से कहना चाहुंगा कि देश आपके साथ है। यह सदन आपके साथ है। हम सब मिलकर इस चुनौती का समाधान निकालेंगे। मणिपुर विकास की राह पर आगे बढ़ेगा।”

ये भी पढ़ें –  No confidence motion: I.N.D.I.A गठबंधन पर पीएम मोदी का जोरदार तंज, कहा- NDA चुराया और इंडिया के टुकड़े किए..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT