होम / No confidence motion: पीएम मोदी ने राहुल गांधी के बयान पर कसा तंज, कहा- उनके दिल का…

No confidence motion: पीएम मोदी ने राहुल गांधी के बयान पर कसा तंज, कहा- उनके दिल का…

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 10, 2023, 7:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), No confidence motion: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में भाषण के दौरान राहुल गांधी के बुधवार को दिए गए बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “कल यहां (लोक सभा में) दिल से बात करने की बात भी कही गई थी। उनके (राहुल गांधी) दिमाग के हाल को तो एक लंबे समय से जानता हूं। अब उनके दिल का भी पता चल गया।” बता दें कि बीते दिन राहुल गांधी ने अपनी लोकसभा सदस्यता की बहाली के बाद सदन में अपनी बात रखी। इस दौरान राहुल गांधी ने अपने दिल की बात रखने का जिक्र किया।

 ये है लूट की दुकान- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा,”मैं कांग्रेस की परेशानी समझ सकता हूं। वर्षों से वे बार-बार एक असफल उत्पाद लॉन्च करते रहे हैं। हर बार लॉन्चिंग फेल हो जाती है। नतीजा यह है कि मतदाताओं के प्रति उनकी नफरत चरम पर पहुंच गयी है। लॉन्चिंग विफल हो जाती है और वे मतदाताओं के प्रति घृणा रखते हैं। लेकिन पीआर वाले मोहब्बत की दुकान का प्रचार करते हैं। इसीलिए देश की जनता कह रही है, ये है लूट की दुकान, झूठ का बाजार।”

कांग्रेस अपने घमंड में चूर- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “इनको (विपक्ष) भारत के सामर्थ्य पर विश्वास नहीं है। इनको भारत के लोगों पर विश्वास नहीं है। लेकिन इस सदन को बताना चाहता हूं कि इस देश का भी, भारत के लोगों का कांग्रेस के प्रति अविश्वास का भाव बहुत गहरा है। कांग्रेस अपने घमंड में इतनी चूर हो गई है कि उसे ज़मीन नहीं दिखाई दे रही है।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT