होम / Noida: महिला ने ब्लिंकिट से ऑर्डर की आइसक्रीम, अंदर निकला कनखजूरा-Indianews

Noida: महिला ने ब्लिंकिट से ऑर्डर की आइसक्रीम, अंदर निकला कनखजूरा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 16, 2024, 10:16 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Noida: अगर आप भी आइसक्रीम खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए है। नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां दीपाली ने ब्लिंकिट से आइसक्रीम ऑर्डर की थी और उनके ऑर्डर से एक कनखजूरा निकला जिसे देखकर वह काफी सहम गई। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

लव मैरिज में यकीन करती है Avneet Kaur, शादी की प्लानिंग पर कही ये बात -IndiaNews

ऑनलाइन ऑर्डर की थी आइसक्रीम

जानकारी के मुताबिक नोएडा की रहने वाली दीपा देवी ने आज सुबह अपने बच्चों के लिए ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी। गर्मी में तेज धूप होने के कारण बच्चे आइसक्रीम खाने की जिद कर रहे थे। इस कारण उन्होंने ब्लिंकइट के जरिए ऑनलाइन 195 रुपये की अमूल कंपनी की वनीला मैजिक फ्लेवर की आइसक्रीम ऑर्डर की। ऑर्डर आने के बाद जब उन्होंने उसे खोला तो देखा कि उसके अंदर एक कनखजूरा रेंग रहा था। यह देखकर वह काफी डर गईं। इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत ब्लिंकइट से की।

PM Modi Trudeau Meeting: पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बदले ट्रूडो सुर, मिलकर काम करने को लेकर कही ये बात-Indianews

आइसक्रीम में निकला कनखजूरा

उनका कहना है कि वह शुद्ध शाकाहारी हैं। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि अगर बच्चों ने कीड़ों वाली यह आइसक्रीम खा ली होती तो उन्हें कितना दुख होता। दीपा देवी ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर एक संदेश पोस्ट किया और कहा कि मेरी अमूल इंडिया आइसक्रीम में कीड़े मिलना वाकई चिंताजनक है, गुणवत्ता नियंत्रण और खाद्य सुरक्षा से कभी समझौता नहीं किया जाना चाहिए। FSSAI प्रकाशन को ऐसी घटनाओं पर कोई कानूनी कार्रवाई करनी होगी, जिनकी संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ukraine Attack: यूक्रेन ने ड्रोन और मिसाइलों से किया हमला, 4 रूसी नागरिकों की मौत -IndiaNews
Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews
Chris Jordan Hat-Trick: क्रिस जॉर्डन ने USA के खिलाफ ली हैट्रिक, टी20 में इंग्लैंड के लिए हासिल की बड़ी उपलब्धि -IndiaNews
UGC NET Paper Leak: बिहार में यूजीसी-नेट पेपर लीक की जांच करने पहुंची CBI, लोगों ने टीम के साथ की धक्का-मुक्की -IndiaNews
US Shooting: अमेरिकी सुपरमार्केट में गोलीबारी में आंध्र प्रदेश के व्यक्ति की मौत, वीडियो आया सामने
Wolf Attack: 3 भेड़ियों ने महिला पर किया बेरहम हमला, पेरिस के बाहर चिड़ियाघर का मामला -IndiaNews
Oppose Deforestation: देहरादून में पेड़ों को बचाने के लिए सैकड़ों पर उतरें लोग-Indianews
ADVERTISEMENT