होम / Opposition Meeting: "यह स्वार्थी गठबंधन जिसके निशाने पर है हिंदुस्तान," विपक्ष की बैठक पर स्मृति ईरानी ने फिर किया हमाला 

Opposition Meeting: "यह स्वार्थी गठबंधन जिसके निशाने पर है हिंदुस्तान," विपक्ष की बैठक पर स्मृति ईरानी ने फिर किया हमाला 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : June 23, 2023, 6:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Opposition Meeting:

स्मृति ईरानी

India News (इंडिया न्यूज़), Opposition Meeting: पटना में विपक्षी दलों की बैठक आज (23 जून) को खत्म हुई। इस बैठक में अलग-अलग राज्यों के 15 विपक्षी दल मौजूद हुए। बैठक को लेकर अब कहासुनी का दौर भी जारी हो गया है। विपक्ष की बैठक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने फिर से तंज कसा है। 

 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बैठक को लेकर कहा, जो राजनीतिक दल कभी आमने-सामने नहीं मिलते थे, वे आज एक साथ आए- यह स्वार्थी गठबंधन भारत को आर्थिक विकास से वंचित करना चाहता है।

उन्होंने कहा, “स्वार्थ का गठबंधन, निशाने पर हिंदुस्तान। वह राजनीतिक दल जो एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, एकत्रित हुए एक ऐसे संकल्प के साथ जो भारत को आर्थिक प्रगति से वंचित करता है… यह राजनीतिक दल जब भी एक साथ आए तब भ्रष्टाचार, परिवारवाद लाए और राष्ट्र की आर्थिक प्रगति को संकुचित करने का अपने संग आरोप लेकर आए।”

कब होगी विपक्ष की अगली बैठक

विपक्षी दलों की अगली बैठक के बारे में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बता कि विपक्ष की अलगी बैठक शिमला में होगी। वहीं उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी कि हम 10 या 12 जुलाई को शिमला में फिर से मिल रहे हैं। जिसमें हम एक सामान्य एजेंडा तैयार करेंगे. हमें हर राज्य में अलग-अलग तरह से काम करना पड़ेगा।

Also Read: ‘2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है’, जम्मू में बोले गृह मंत्री अमित शाह

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT