होम / Opposition Meeting: 'BJP को हराने के लिए हमें देना होगा विकल्प.." विपक्ष की बैठक को लेकर बोले शरद पवार

Opposition Meeting: 'BJP को हराने के लिए हमें देना होगा विकल्प.." विपक्ष की बैठक को लेकर बोले शरद पवार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : June 16, 2023, 10:52 pm IST
Opposition Meeting: 'BJP को हराने के लिए हमें देना होगा विकल्प..

इंडिया न्यूज (India News), Opposition Meeting: पटना में 23 जून को विपक्षी दलों (Opposition Meeting) की महाबैठक होने जा रही है। विभिन्न राज्यों के विपक्षी दल आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में एक होकर बीजेपी को सत्ता से उतारे ने रणनीति बना रहे हैं। इसी बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के चीफ शरद ने महाराष्ट्र के जलगांव में शुक्रवार (16 जून) को केंद्र सरकार को लेकर कहा कि  मोदी सरकार का विकल्प बनने के लिए इस बैठक सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का वो प्रयास करेंगे।

लोगों ने बीजेपी को खारिज कर दिया है- पवार

इस मौके पर शरद पवार ने कहा, ”बीजेपी को उन राज्यों में लोगों ने खारिज कर दिया जहां कि वो सरकार में रही थी। ऐसे में बीजेपी ने सत्ता पाने के लिए चुनी हुई सरकार को गिरा दिया। राज्य में अगर लोग बीजेपी को नहीं पसंद कर रहे हैं तो राष्ट्रीय स्तर पर ये नहीं बदलने वाला है।’

नीतीश कुमार ने जताई चुनाव समय से पहले होने की संभावना

पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने कहा, ” बीजेपी ने लोगों से बड़े-बड़े वादे किए इस कारण लोगों की उनसे उम्मीदें बढ़ गई, लेकिन बीजेपी ने किया कुछ नहीं है। ऐसे में विपक्ष को जनता के सामने एक विकल्प रखना होगा। इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार ने भी पटना में एक भाषण के दौरान संभावना लोकसभा चुनाव जल्द होने की संभावना जताई थी।

उन्होंने कहा था कि इस बार चुनाव समय से पहले  हो सकते हैं। इस लिए सभी दलों को बीजेपी को हराने के लिए एक साथ आना होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT