होम / Owaisi Retaliates : ओवैसी बोले पाकिस्तान का गृह मंत्री है मेंटल

Owaisi Retaliates : ओवैसी बोले पाकिस्तान का गृह मंत्री है मेंटल

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 28, 2021, 7:45 am IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ : 

Owaisi Retaliates : टी-20 वर्ल्डकप में मिली भारत के खिलाफ जीत पाकिस्तान के सिर चढ़कर बोल रही है। पाक टीम की जीत को पाक गृहमंत्री ने इस्लाम की जीत करार दिया है। जिसकी आलोचना विश्वभर में हो रही है। वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवीस ने भी पाकिस्तान के होम मिनिस्टर को पागल करार दिया है। ओवैसी ने गृहमंत्री से पूछा है कि बताओ क्रिकेट का इस्लाम से क्या वास्ता है। कैसे यह जीत इस्लाम की जीत हुई।

असदुद्दीन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां संबोधित करते हुए उन्होंने पाकिस्तान पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि तुम लोगों ने मुल्क के साथ-साथ अपना इमान भी चीन के पास गिरवी रख दिया है। वह चीन जिसने 20 लाख मुस्सिलमों को कैद में रखकर सुअर तक खाने पर मजबूर किया हुआ है।

ओवैसी ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा कि तुम लोगों की औकात नहीं है भारत से टकराने की भारत पाकिस्तान से कहीं आगे है। यहां हरचीज का निर्माण खुद किया जा रहा है और तुम अभी भी दुनिया पर निर्भर हो। उसके बाद इस्लाम की बात करते हो तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम उस देश के तलवे चाट रहे जो मुस्लमानों पर अत्याचार कर रहा है, बात करते हो भारत से टकराने की।

Also Read : Aryan Case तीसरे दिन जमानत पर सुनवाई, आज मिलगी जेल या हो पाएगी आर्यन की रिहाई

Also Read : Kiran Gosavi Arrested : आर्यन खान ड्रग केस में किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT