होम / Telangana Election 2023: तेलंगाना की रैली में मंच पर भावुक हुए नेता, पीएम मोदी ने गले लगाकर संभाला

Telangana Election 2023: तेलंगाना की रैली में मंच पर भावुक हुए नेता, पीएम मोदी ने गले लगाकर संभाला

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 12, 2023, 7:53 am IST
ADVERTISEMENT
Telangana Election 2023: तेलंगाना की रैली में मंच पर भावुक हुए नेता, पीएम मोदी ने गले लगाकर संभाला

India News (इंडिया न्यूज),PM Modi on Telangana Madiga Community: तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (11 नवंबर) को सिकंद्राबाद पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द ही एक समिति गठित करेगी, जिसमें मडिगा समुदाय के सशक्तीकरण के लिए हर संभव तरीके अपनाने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा, तेलंगाना में मडिगा समुदाय की मांग के संदर्भ में अनुसूचित जातियों को श्रेणीबद्ध करने सरकार प्रयासरत्त रहेगी।

संस्थापक कृष्णा मडिगा का कंधा थपथपाया

बता दें कि पीएम मोदी तेलंगाना में मडिगा रिजर्वेशन पूरता समिति (MRPS) की ओर से आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। जो समिति मडिगा समुदाय का एक सामुदायिक संगठन है। इस दौरान सबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भावुक हुए समिति के संस्थापक कृष्णा मडिगा का कंधा थपथपाया और उन्हें गले भी लगाया।

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, तेलुगु भाषी राज्यों में अनुसूचित जातियों में मडिगा समुदाय की जनसंख्या सबसे ज्यादा है। यह समुदाय अनुसूचित जातियों को कतारबद्ध करने की लड़ाई लड़ रहा है। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी पिछले 30 वर्षों से हर संघर्ष में आपके साथ खड़ी रही है।

समाज को सशक्त बनाने का हर संभव तरीके अपनाएंगे- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, ”हम यथाशीघ्र इस अन्याय को खत्म करने के लिए प्रयासरत्त हैं और हम वादा करते हैं कि हम यथाशीघ्र ही एक समिति गठित करेंगे जो आपको सशक्त करने के लिए हर संभव तरीके से नियम को अपनाएगा। और आप सुनिश्चित यह भी जानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट में एक बड़ी कानूनी प्रक्रिया भी जारी है।”

उन्होंने कहा कि इस पर हम न्याय सुनिश्चित करेंगे। यह देखना भारत सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है कि आपको न्यायालय में भी न्याय मिले इसके लिए भारत सरकार पूरी ताकत से आपके सहयोगियों की तरह न्याय के पक्ष में खड़ी रहेगी।

यह भी पढ़ें:-

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT