होम / PM Modi in Punjab जालंधर किले में तब्दील सीएम के हेलीकॉप्टर को भी नहीं मिली उड़ने की इजाजत

PM Modi in Punjab जालंधर किले में तब्दील सीएम के हेलीकॉप्टर को भी नहीं मिली उड़ने की इजाजत

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : February 15, 2022, 2:03 pm IST

PM Modi in Punjab

 

इंडिया न्यूज़, जालंधर:

PM Modi in Punjab  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)आज एक दिवसीय पंजाब दौरे पर हैं। यह फिरोजपुर(Ferozepur) की घटना के बाद उनका पहला दौरा है। पीएम मोदी जालंधर(Jalandhar) पहुंच चुके हैं कुछ ही देर में वह पीएपी मैदान(PAP ground) में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। फिलहाल भाजपा और गठबंधन के अन्य नेता रैली को संबोधित कर रहे हैं।

बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव 2022(Punjab assembly elections 2022) ()20 फरवरी को होने जा रहे हैं। उससे पहले पीएम मोदी पंजाब में 16 फरवरी को पठानकोट और 17 को अबोहर में रैली को संबोधित करते हुए प्रत्याशियों के लिए जनता के बीच जाएंगे। बताते चलें कि इस रैली में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी हिस्सा ले रहे हैं जो कि पहली बार पीएम के साथ मंच साझा करेंगे।

PM Modi in Punjab
PM Modi in Punjab

Read More: West Bengal Civic Election Result  टीएससी जीत की ओर, आसनसोल समेत सभी निकायों में भाजपा की स्थिति खराब

जालंधर को किया किले में तब्दील

पीएम की सुरक्षा को देखते हुए जालंधर के पीएपी मैदान को किले में तब्दील कर दिया गया है। पंजाब पुलिस के जवान और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने रैली स्थल के आसपास के इलाके को अपने कब्जे में लेते हुए सुरक्षा कड़Þी कर दी है। पूरे जालंधर को नो फ्लाई जोन बना दिया गया है। रैली स्थल की इमारतों पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। इससे पहले पंजाब पुलिस ने पंजाब के बड़े किसान नेताओं को उनके घरों में ही नजरबंद कर दिया है। वहीं जिन गांवो में पीएम का विरोध करने का सुर फूट रहा था उन्हें पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया है।

PM Modi in Punjab
PM Modi in Punjab

Read More: Punjab Assembly Election Enthusiasm Intensified डेरा ब्यास में पीएम मोदी ने की डेरा प्रमुख से मुलाकात

सीएम चन्नी के हेलिकॉप्टर को भी नहीं उड़ने की इजाजत

प्रधानमंत्री की रैली जालंधर के पीएपी ग्राउंड में शुरू हो चुकी है। इसलिए जब तक पीएम जालंधर में रैली को संबोधित करेंगे तब तक के लिए जालंधर को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है। वहीं शाम को जालंधर में ही पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की भी जनसभा है जिसे संबोधित करने उन्हें यहां हेलीकॉप्टर से आना है। लेकिन सुरक्षाकारणों को मद्देनजर रखते हुए चंडीगढ़ से ही मना कर दिया गया है।

सीएम चन्नी के हेलिकॉप्टर को भी नहीं उड़ने की इजाजत
सीएम चन्नी के हेलिकॉप्टर को भी नहीं उड़ने की इजाजत

Read More: Rahul Gandhi Spoke in Hoshiarpur पंजाब में अबकी बार अरबपतियों की नहीं, गरीबों की बनेगी सरकार

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इन्फ्लूएंजा ए के खतरनाक स्ट्रेन का शिकार हुए Nick Jonas, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी -Indianews
Budh Shukra Yuti In Mesh Rashi: 50 साल बाद बन रहा लक्ष्मी नारायण योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत; होगी धन वर्षा- indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के पास नहीं है अपनी कोई गाड़ी, 50 लाख का कर्ज; 18 FIR भी दर्ज; जानें क्या है उनकी कमाई का जरिया- indianews
Computer Science: सिर्फ एक कोर्स कर के कमा सकेंगे लाखों रुपये, यहां मिलेगी पूरी जानकारी-Indianews
‘मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी…’इंस्टाग्राम पर अपना समय कम करने Sobhita Dhulipala -Indianews
Mr. & Mrs. Mahi के डायरेक्टर के साथ मैच देखने पहुंची Janhvi Kapoor, राजकुमार राव को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के चुनाव के लिए कानपुर में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT