होम / PM Modi in Varanasi: काशी में बोले पीएम मोदी, 10 साल की विकास यात्रा का किया जिक्र

PM Modi in Varanasi: काशी में बोले पीएम मोदी, 10 साल की विकास यात्रा का किया जिक्र

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 23, 2024, 11:26 am IST
ADVERTISEMENT
PM Modi in Varanasi: काशी में बोले पीएम मोदी, 10 साल की विकास यात्रा का किया जिक्र

PM Modi

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi in Varanasi: वाराणसी हिंदू विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा ”जिस काशी को काल से भी प्राचीन कहा जाता है, उसकी पहचान को युवा पीढ़ी जिम्मेदारी से सशक्त कर रही है. ये दृश्य मेरे मन को प्रसन्न और  गौरवान्वित करता है और युवाओं को ये विश्वास भी देता है।” उन्होंने कहा कि ये अमृत काल में देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “पिछले 10 साल में काशी में जो विकास कार्य हुए हैं…पिछले 10 साल में जो विकास यात्रा चली है, उसका जिक्र कॉफी टेबल बुक में है। काशी में करने वाले महादेव और उनके गण हैं. जहां महादेव का कृपा हो जाला, महादेव के आशीष के साथ, 10 वर्षों में चारों और विकास का डमरु बजा है. आज एकबार फिर काशी के लोगों के लिए करोड़ों रुपये का लोकार्पण होना है. 10 वर्षों में विकास की गंगा ने विकास को सींचा है. काशी कितनी बदली है वो आप सभी ने देखा है. यही महादेव की कृपा की ताकत है. यही काशी का सम्मान है.

पीएम मोदी ने वाराणसी हिंदू विश्वविद्यालय में संसद संस्कृत प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया। इस दौरान कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहें।

Also Read: स्मार्चवॉच लेने का है प्लान, इस तारीख का रखें ध्यान; बड़ी बैटरी के साथ वाच2 होगी लांच

Also Read: अब कांग्रेस ममता बनर्जी के साथ बनाएंगी सीट शेयरिंग में सहमती? बातचीत शुरु

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT