होम / PM Modi Jamui Rally: जो लोग गरीब युवा से जमीन लिखवा…., जमुई में विपक्ष पर जमकर बोले पीएम मोदी

PM Modi Jamui Rally: जो लोग गरीब युवा से जमीन लिखवा…., जमुई में विपक्ष पर जमकर बोले पीएम मोदी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 4, 2024, 1:56 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),PM Modi Jamui Rally: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश की सियासत में जबरदस्त गर्माहट है। वहीं इस चुनावी मैदान में पीएम मोदी ने आज यानी गुरुवार को बिहार के जमुई में रैली किया जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जमुई से एनडीए के 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की, जबकि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए प्रचार किया, जो हाल ही में गठबंधन में शामिल हुए। वहीं एलजेपी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने राज्य में रैली के लिए उनकी पार्टी द्वारा लड़ी जा रही सीट को चुनने के लिए मोदी को बहुत धन्यवाद दिया।

ये भी पढे:-Lok Sabha Election: पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में सियासी संग्राम, आज पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी करेंगे रैली

बिहार की 40 सीटों पर पीएम मोदी का दावा

 

जमुई में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने एनडीए को बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटें और पूरे देश में 400 से अधिक सीटें जीतने में मदद करने का संकल्प लिया है। “खुशी है कि मेरे छोटे भाई चिराग ने मेरे मित्र दिवंगत राम विलास पासवान की जगह ले ली है। बता दें कि, बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए ने गुरुवार को एकजुटता का प्रदर्शन किया जब भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन के सभी घटक दल के नेता मोदी की रैली में पहुंचे।

मगान मगध वाला भारत- पीएम मोदी

 

जमुई में अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, भारत महान मगध वाला भारत है। आज का भारत घर में घुसकर मारता है। आज भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थववस्था बन चुका है। भारत जब G20 की मीटिंग करता है तो पूरा दुनिया चर्चा करता है। जमुई का कांग्रेस और RJD के राज में क्या हाल था। नक्सली यहां सड़कें नहीं बनने देते थे।

ये भी पढ़े:-Karnataka: बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का मासूम, 20 फीट गहराई में फंसा

विपक्ष पर साधा निशाना

 

इसेक साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि, रेलवे में भर्ती के नाम पर जो लोग गरीब युवाओं से जमीन लिखवा लें, वो बिहार के युवाओं का कभी भला नहीं कर सकते। घमंडिया गठबंधन वालों के समय में केवल खस्ताहाल ट्रेनें चलती थीं लेकिन अब पूरे देश की तरह ही बिहार के लोग भी वंदेभारत ट्रेन में सफर कर रहे हैं। मोदी की सोच अलग है। यह 10 साल में जो हुआ वो सिर्फ ट्रेलर है अभी बहुत कुछ करना है। अभी हमें देश और बिहार को बहुत आगे लेकर जाना है।

हर गरीब के सपने का महत्व- पीएम मोदी

 

आगे पीएम मोदी ने कहा कि, हर गरीब के सपने का महत्व मोदी जानता है और उसको जीने का प्रयास करता है. इसलिए बिहार के नौजवान, माता, बहनें, बुजुर्ग मेरे शब्द लिखकर रखें आपका सपना यह मोदी की गारंटी है। आपका सपना ही मेरा संकल्प है। बता दें कि, बिहार में पीएम मोदी की एनडीए उम्मीदवारों के लिए पहली चुनावी सभा थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AstraZeneca: वैश्विक स्तर पर एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन लेगी वापस, पिछले दिनों हुआ था सनसनीखेज खुलासा -India News
Myanmar Junta Army: जुंटा आर्मी म्यांमार से विद्रोहियों को खदेड़ेगी, जानें क्या है प्लान? -India News
Maldives Foreign Minister: भारत-मालदीव के बीच तनाव जारी, विदेश मंत्री मूसा ज़मीर 9 मई को आएंगे भारत -India News
Kerala: पहले पत्नी और बेटी की हत्या, शख्स ने फिर बेटे और खुद की भी जान लेने की कोशिश- Indianews
Ukrainian Forces: यूक्रेन ने किया रूस के कब्जे वाले तेल डिपो पर हमला, स्थानीय नेता ने किया दावा -India News
Nepal New Currency: नेपाल ने नए नोट पर छापे भारत के इलाके, नेपाली विदेशी मंत्री ने सख्ती के बाद खोले राज -India News
Lok Sabha Election: झारखंड में ईडी की बड़ी कार्रवाई, चुनाव से पहले अब तक रिकॉर्ड 110 करोड़ रुपये जब्त- Indianews
ADVERTISEMENT