होम / Prachi Nigam: चाणक्य को भी उनके रंग रूप के लिए…, प्राची निगम ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब-Indianews

Prachi Nigam: चाणक्य को भी उनके रंग रूप के लिए…, प्राची निगम ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 28, 2024, 10:38 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Prachi Nigam: प्राची निगम ने कहा, “यहां तक कि चाण्यक्य को भी उनकी शक्ल और लुक के लिए ट्रोल किया गया था, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा। वैसे ही मुझे भी हेटर्स के कमेंट्स से कुछ फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने कार्य में लगन लगाऊंगी न कि समाज के गिने-चुने पर ध्यान दूंगी। प्राची निगम जिसने कक्षा 10वीं में टॉप किया उसे उसके लुक्स के लि काफी ट्रोल किया जा रहा है जिस पर उसने अपना पक्ष दिया है और सभी लोगों का म मुंह बंद कर दिया है। आइए इस खबर में जानते हैं कि क्या है पूरा मामला..

प्राची ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इस साल 10वीं कक्षा की यूपी बोर्ड परीक्षा में 98.5 फीसदी अंक हासिल कर टॉप करने वाली प्राची निगम ने उन लोगों को जवाब दिया है जो उनके चेहरे के बालों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। प्राची ने कहा कि आखिरकार जो मायने रखता है वह उसके निशान हैं न कि उसका रूप। उन्होंने कहा, “जब मैंने देखा कि लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं, तो इससे मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई। मेरे निशान मायने रखते हैं, मेरे चेहरे के बाल नहीं।”

Delhi Congress Chief Resigns: दिल्ली कांग्रेस प्रमुख का इस्तीफा, पार्टी महासचिव के हस्तक्षेप का दिया हवाला- indianews

प्राची ने उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनका समर्थन किया. उन्होंने कहा, “जब यूपी बोर्ड परीक्षा टॉपर के रूप में मेरी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की गई, तो कुछ लोगों ने मुझे ट्रोल किया। उसी समय, ऐसे लोग भी थे जिन्होंने मेरा समर्थन किया। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं।” प्राची ने कहा, जो लोग मेरे चेहरे के बालों की वजह से अजीब महसूस करते हैं, वे ट्रोलिंग जारी रख सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

चाणक्य को भी उनके रंग-रूप के लिए कोसा गया था

उन्होंने कहा, “यहां तक कि चाण्यक्य को भी उनके रूप-रंग के लिए ट्रोल किया गया था, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा।” प्राची की तस्वीर पहले सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थी. जहां कुछ ने उसके चेहरे के बालों को लेकर उसे ट्रोल किया, वहीं अन्य ने किशोरी को अपना समर्थन दिया और बोर्ड परीक्षा में उसके प्रदर्शन के लिए उसे बधाई दी।सोशल मीडिया पर उसे भारी रूप से ट्रोल किए जाने के बाद, ऑनलाइन समुदाय ने किशोरी के समर्थन में ट्रोल्स के खिलाफ लड़ाई लड़ी। उन्होंने प्राची पर ऐसी टिप्पणियों के संभावित भावनात्मक प्रभाव पर भी चिंता व्यक्त की।

Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews

प्रियंका गांधी ने प्राची को दी बधाई

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्राची से बात की और उसे पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने और अपने सपनों को हासिल करने के लिए कहा। सुश्री वाड्रा ने प्राची को उसके बोर्ड परीक्षा परिणाम के लिए बधाई दी और उसे इस तरह की ट्रोलिंग से प्रभावित न होने के लिए कहा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT