होम / Punjab Assembly Elections 2022 अमित शाह की आज पंजाब में दो रैलियां, सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने में जुटा प्रशासन

Punjab Assembly Elections 2022 अमित शाह की आज पंजाब में दो रैलियां, सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने में जुटा प्रशासन

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : February 13, 2022, 10:30 am IST

Punjab Assembly Elections 2022

इंडिया न्यूज़, लुधियाना:

Punjab Assembly Elections 2022 पंजाब में अब विधानसभा चुनावों (assembly elections in Punjab) में महज एक सप्ताह ही शेष बचा है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री(Home Minister) और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह(Amit Shah) आज पंजाब में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पंजाब आ रहे हैं। इस दौरान वह लुधियाना(Ludhiana ) और पटियाला(Patiala) में जनसभा को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री के दौरे को देखते हुए राज्य में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस कमिश्नर के अलावा केंद्रीय खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों ने रैली स्थल पर एक दिन पहले ही ढेर डाल लिया था।

Punjab Assembly Elections 2022
Punjab Assembly Elections 2022

Read More: Punjab Assembly Election Date Extended पंजाब में अब विधानसभा चुनाव 14 फरवरी की जगह अब होगा 20 फरवरी को

लुधियाना के दरेसी मैदान को किया किले में तब्दील

लुधियाना के दरेसी मैदान को पूरी तरह से सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है। यहां अमित शाह पंजाब में भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। रैली स्थल को सुरक्षा एजेंसियों ने पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं रैली स्थल के आसपास लगने वाली दुकानों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस दौरान सुरक्षा कर्मी दुकानों और घरों की छतों पर ढेरा जमाए बैठे हैं। प्रशासन ने लोगों से कहा है कि वह रैली के दौरान अपने परिसरों की छतों पर न जाएं।

Punjab Assembly Elections 2022
Punjab Assembly Elections 2022

Read More: Breach in PM’s security जांच कमेटी की चेयरपर्सन जस्टिस को सिख फॉर जस्टिस ने दी धमकी

पंजाब की नब्ज टटोलने आ रहे अमित शाह

बता दें कि पिछले दिनों पीएम के दौरे के दौरान कुछ किसानों ने उनके मार्ग पर आकर प्रदर्शन किया था। जिसके कारण केंद्र और पंजाब सरकार में तनातनी बनती नजर आई थी। इस बार अमित शाह पंजाब में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। जिससे कि प्रदेश में हाशिए पर पहुंची भाजपा को संजीवनी मिलने की उम्मीद है। बहरहाल चुनाव के नतीजे क्या होंगे यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन एक बात जरूर है कि अमित शाह की रैली के बाद पंजाब की सियासत जरूर गर्मा जाएगी।

Punjab Assembly Elections 2022
Punjab Assembly Elections 2022

Read More: Mayawati campaigned in Punjab प्रलोभनों में न फसें, सब दलित विरोधी हैं – मायावती

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT