होम / मानसा में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, 2 साथी घायल

मानसा में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, 2 साथी घायल

India News Desk • LAST UPDATED : May 29, 2022, 6:42 pm IST

इंडिया न्यूज, Punjab News। Punjab Breaking news : लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या (Sidhu Musewala’s murder) कर दी गई है। मानसा के गांव जवाहरके में ( bullets were fired in Mansa) उन पर फायरिंग की गई। इस फायरिंग में सिद्धू की मौत हो गई है। वहीं उनके 2 साथी बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई वाली Aap सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों को कम किया था।

Punjab Breaking news-Sidhu Moosewala’s murder, bullets were fired in Mansa

मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 गनमैन थे। मान सरकार ने उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे। जानकारी अनुसार सिद्धू मूसेवाला साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। काले रंग की गाड़ी में सवार 2 हमलावरों ने उन पर फायरिंग की है। सिद्धू मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकी मिली थी। आशंका जताई जा रही है कि लारेंस विश्नोई गैंग का इस मामले में हाथ हो सकता है। लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कुछ स्पष्ट नहीं किया है।

मानसा कांग्रेस सीट से लड़ा था पंजाब विधानसभा चुनाव

सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर आम आदमी पार्टी के डा. विजय सिंगला के खिलाफ चुनाव लड़ा था। लेकिन मूसेवाला हार गए थे और उन्हें हराने वाले विजय सिंगला राज्य के सेहत मंत्री बने थे।

एक दिन पहले वकील को फोन पर बताया था खतरा

सिद्धू मूसेवाला ने कल ही अपने वकील से बात की थी। जिसमें उन्होंने जान का खतरा बताया था। मूसेवाला ने कहा था कि पंजाब सरकार ने अचानक बिना कोई नोटिस दिए उनकी सुरक्षा घटा दी है। ऐसे में इसके लिए कोई दूसरा इंतजाम करना होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश में सिलेंडर फटने से 4 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT