होम / Raghav Chadha: अरविंद केजरीवाल के समन पर आया राघव चड्ढा का बयान, बताया अब किसका है नंबर

Raghav Chadha: अरविंद केजरीवाल के समन पर आया राघव चड्ढा का बयान, बताया अब किसका है नंबर

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 1, 2023, 4:45 pm IST
ADVERTISEMENT
Raghav Chadha: अरविंद केजरीवाल के समन पर आया राघव चड्ढा का बयान, बताया अब किसका है नंबर

Raghav Chadha

India News(इंडिया न्यूज़), Raghav Chadha: शराब नीति मामला दिन-प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है। पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, फिर सांसद संजय सिंह और अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शक के रडार में आ गए हैं। इस मामले को लेकर सीएम केजरीवाल से गुरुवार (2 नवंबर) को पूछताछ की जानी है। जिसे लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) केंद्र सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में सांसद राघव चड्ढा ने आज (बुधवार) को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

  • अबतक 125 बड़े नेताओं पर मुकदमे दर्ज
  • जिसमें से 118 बीजेपी के राजनीतिक विरोधी

टॉप नेताओं को जेल में डाल दो

उन्होंने कहा कि जब बीजेपी के एक प्रत्याशी के खिलाफ इंडिया गठबंधन का एक प्रत्याशी उतरता है, तो बीजेपी को उनके हार की डर सताने लगती है। बीजेपी की रणनीति हो गई कि विपक्ष के टॉप नेताओं को जेल में डाल दो जिसकी वजह से वो चुनाव लड़ ही ना पाएं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ”बीजेपी की एजेंसियां इस कड़ी में पहला अरेस्ट दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का करने जा रही है। केजरीवाल को जेल में डालो और दिल्ली की 7 सीटें अपनी जेब में डालो। दूसरा अरेस्ट झारखंड राज्य से हेमंत सोरेन साहब का करेंगे। यहां लोकसभा की 14 सीटें हैं।”

इसके बाद इनका नंबर

इतना ही नहीं Raghav Chadha ने दावा किया है कि इसके बाद ”फिर बिहार में, जहां 40 सीटें हैं, जहां नीतीश कुमार के बीजेपी का दामन छोड़ने के बाद नीतीश की गिरफ़्तारी कि योजना बनी, फिर तेजस्वी यादव को गिरफ्तार करेंगे। जिसके बाद पश्चिम बंगाल जहां ममता बनर्जी को हराना मुश्किल है इसलिए इन्हें और अभिषेक बनर्जी को जेल में डालेंगे।”

गठबंधन का हर उम्मीदवार बीजेपी पर भारी

Raghav Chadha ने आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2014 से 2022 तक जिन नेताओं पर मुकदमे हुए है, उनमें से 95 फीसदी बीजेपी के राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ हुए। उन्होंने कहा कि अबतक 125 बड़े नेताओं पर मुकदमे दर्ज किए गए। जिसमें से 118 बीजेपी के राजनीतिक विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बनने के कारण बीजेपी पूरी तरीके से घबराई हुई है। उन्हें सत्ता से हटने का डर सता रहा है। गठबंधन का हर एक उम्मीदवार बीजेपी पर भारी पड़ने वाला है।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT