होम / Rahul Gandhi in furniture market: सत्ता की चाह में जनता तक पहुंच रहें राहुल गांधी, फर्नीचर मार्केट पहुंच कर जाना कारीगरों का हाल

Rahul Gandhi in furniture market: सत्ता की चाह में जनता तक पहुंच रहें राहुल गांधी, फर्नीचर मार्केट पहुंच कर जाना कारीगरों का हाल

Shanu kumari • LAST UPDATED : September 28, 2023, 5:08 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi in furniture market: कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा की चुनाव की तैयारी में कोई भी कसर छोड़ने को तैयार नहीं है। इन दिनों राहुल गांधी नेताओं के साथ कम और जनता के बीच ज्यादा दिखाई देने लगें हैं। कभी वो देश के नागरिकों की समस्या को समझने के लिए ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर कर रहे हैं। तो कभी कुलियों और फर्नीचर कारीगर से मुलाकत कर रहे हैं। कुल मिलाकर राहुल गांधी इस लोकसभा चुनाव में हर वर्ग के लोगों को साधने की कोशिश में लगे हैं।

  • स्लीपर कोच में दो घंटे का सफर
  • कुली के कपड़ा पहन सर पर उठाया सामान

जगह-जगह पहुंच रहें राहुल गांधी

राहुल गांधी आज(गुरुवार) को राहुल गांधी दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित फर्नीचर मार्केट के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने वहां काम कर रहे मजदूरों से मुलाकात की है। साथ ही उन्होंने उनके काम और उनके समस्याओं को भी समझने का कोशिश किया है। इससे पहले अपने छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान उन्होंने स्लीपर कोच में सफर लगभग दो घंटे का सफर किया था।

इस दौरान उन्होंने लोगों के सीटों पर जाकर उनका हाल जाना था। वहीं इसी महीने राहुल गांधी आनंद बिहार रेलवे स्टेशन भी पहुंचे थें। जहां उन्होंन कुलियों की मांगो को सुना और सरकार आने पर पूरा करने का वादा किया था। इस दौरान राहुल गांधी खुद भी कुली के ड्रेस में सर पर सामान उठाए नजर आए थें।

कारीगर की कला के फैन बनें राहुल 

आज कीर्तिनगर स्थित फर्नीचर मार्केट का दौरा करने के बाद राहुल गांधी ने वहां ली गई तस्वीरों को साझा किया। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की। ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं – मज़बूती और खुबसूरती तराशने में माहिर! काफ़ी बातें हुई, थोड़ा उनके हुनर को जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की।

Also Read:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Magnetic Field: शोधकर्ताओं को मिला सबूत, पृथ्वी ने खो दिया था अपना चुंबकीय क्षेत्र -Indianews
IMD Alert: मौसम विभाग का अलर्ट सुनकर मन में आता होगा सवाल? जानें रेड, येलो और ऑरेंज अलर्ट मतलब
कोरियाई स्किनकेयर ब्रांड लेनिज ने Sara Tendulkar को नया भारतीय ब्रांड एंबेसडर किया घोषित -Indianews
बिहार में सालों से बनकर तैयार है ये अनोखा पुल, 500 मीटर की दूरी 15 किलोमीटर में तय कर रहे लोग
China: चीन ने चांग’ई-6 किया लॉन्च , जानें क्या है इस मिशन का लक्ष्य-Indianews
पाकिस्तान के लोग वेब शो Heeramandi पर दे रहें हैं कैसे रिएक्शन, Sanjay Leela Bhansali ने किया खुलासा -Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी के दो सीटों पर चुनाव लड़ने से वायनाड की जनता ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT