होम / Umesh Pal Murder Case: यूपी STF की बड़ी कामयाबी, उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी सद्दाम गिरफ्तार

Umesh Pal Murder Case: यूपी STF की बड़ी कामयाबी, उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी सद्दाम गिरफ्तार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : September 28, 2023, 2:08 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Umesh Pal Murder Case: यूपी STF के हाथ आज एक बड़ी कामयाबी लगी है। उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी सद्दाम को स्पेशल पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। सद्दाम, अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला है। बता दें कि उमेश पाल की हत्या के बाद वो फरार हो गया था। पुलिस ने उसके उपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। सद्दाम काफी समय से फरार चल रहा था और एसटीएफ को उसकी तलाश थी, गिरफ्तारी से बचने के लिए सद्दाम लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था।

गौरतलब है कि माफिया अशरफ के साले सद्दाम के खिलाफ बरेली के बिथरी चैनपुर और बारादरी थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने सद्दाम को दिल्ली के मालवीय नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। सद्दाम प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में मैन आरोपियों में एक था।

यह भी पढ़ेंः- Khaira Arrested: सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया राजनीतिक प्रतिशोध, जानें क्या कहा  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT