होम / Bharat Jodo Nyay Yatra: असम में 'मोदी- मोदी' चिल्लाती रही भीड़, कुछ देर के लिए घबराएं थे राहुल गांधी

Bharat Jodo Nyay Yatra: असम में 'मोदी- मोदी' चिल्लाती रही भीड़, कुछ देर के लिए घबराएं थे राहुल गांधी

Rajesh kumar • LAST UPDATED : January 22, 2024, 2:04 am IST
ADVERTISEMENT
Bharat Jodo Nyay Yatra: असम में 'मोदी- मोदी' चिल्लाती रही भीड़, कुछ देर के लिए घबराएं थे राहुल गांधी

यात्रा के दौरान राहुल गांधी

India News (इंडिया न्यूज),Bharat Jodo Nyay Yatra: असम के नागांव में जब भाजपा कार्यकर्ताओं के एक समूह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बस के सामने “जय श्री राम” के नारे लगाए और “मोदी-मोदी” के नारे लगाए, तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथ हिलाया, फ्लाइंग किस दिया और उनसे मिलने के लिए नीचे उतर गए।

राहुल गांधी ने घटना का एक वीडियो साझा करते हुए एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “हमारी ‘मोहब्बत की दुकान’ सभी के लिए खुली है। ‘जुड़ेगा भारत, जीतेगा हिंदुस्तान’।”

बाद में असम में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, कांग्रेस सांसद ने घटना के बारे में बताया और कहा कि कांग्रेस न तो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से डरती है और न ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से। कांग्रेस ने यह भी दावा किया है कि मणिपुर से महाराष्ट्र न्याय यात्रा के असम चरण के दौरान गांधी और जयराम रमेश सहित उसके नेताओं को भाजपा समर्थकों द्वारा निशाना बनाया गया था।

कुछ देर के लिए घबरा गए थे राहुल गांधी

हालाँकि, भाजपा ने दावा किया कि राहुल गांधी अपनी उपस्थिति में “जय श्री राम” और “मोदी, मोदी” के नारे लगाए जाने से घबरा गए थे। उन्होंने कहा, “अगर वह इतने ही परेशान हैं, तो आने वाले दिनों में वह इस देश के लोगों का सामना कैसे करेंगे, क्योंकि हिंदू विरोधी कांग्रेस ने अयोध्या में ‘प्राण प्रतिष्ठा’ (22 जनवरी को राम मंदिर अभिषेक समारोह) का हिस्सा बनने का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया था। ?” बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो को एक्स टैग करते हुए कहा।

भाजपा प्रवक्ता ने किया पलटवार

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यात्रा के दौरान कुछ लोगों ने ”जय श्री राम” और ”मोदी-मोदी” के नारे लगाए ”इसलिए राहुल गांधी अहंकारपूर्वक उन पर आरोप लगाते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोका। ‘मोहब्बत की दुकान’ या ‘अहंकार की दुकान’ हकदार राजवंश द्वारा शर्मनाक और नृशंस व्यवहार! उसने भीड़ के सामने चुंबन की हरकतें भी कीं!

कब से कब तक चलेगी यात्रा?

बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा 15 राज्यों के 100 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों से होकर गुजरेगी, 6,713 किमी की यात्रा करेगी, ज्यादातर बसों में और पैदल भी, और 20 या 21 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी। यह 14 जनवरी को मणिपुर के थौबल से शुरू हुई थी।

यह भी पढेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT