होम / Rajasthan: "..मानवता की सीमाओं को लांघा", भीलवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप पर बोले सचिन पायलट

Rajasthan: "..मानवता की सीमाओं को लांघा", भीलवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप पर बोले सचिन पायलट

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 8, 2023, 7:39 pm IST

Rajasthan

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबलिग बच्ची के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि जिस खौफनाक, भयानक घटना को अंजाम दिया गया और जिस दरिंदगी से नाबालिग बच्ची का दुष्कर्म और हत्या की गई, वह किसी भी सभ्य समाज में स्वीकार नहीं हो सकता।

उन्होंने बच्ची के परिजनों से मुलाकात के बाद कहा, “जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया उन्होंने मानवता की सीमाओं को लांघा है। मेरी परिजनों से मुलाकात हुई है। मुझे सूचना मिली है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस भी दो नाबालिक को गिरफ्तार कर रही है। सचिन पायलट ने जानकारी देते हुए कहा, “मुझे प्रशासन ने बताया है कि इन पर POCSO का मामला दर्ज़ कर कोर्ट में रोज़ सुनवाई होगी।”

गौरतलब है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पीड़िता के परिवार से मिलने नरसिहपुरा पहुँचे थे।इस दौरान उन्होंने पीड़िता के परिवार से मुलाक़ात कर सांत्वना दी। वहीं सचिन पायलट ने पीड़िता के परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। इस दौरान सैंकड़ो की संख्या में पायलट के समर्थक भी नरसिहपुरा पहुँचे थे।

भीलवाड़ा में हुई दिल दहला देने वाली घटना

2 अगस्त को राजस्थान के भीलवाड़ा में एक नाबालिग बच्ची के दुष्कर्म के साथ एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां दोपहर दो बजे बकरी चराने गई 14 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। इसके साथ ही आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जलती भट्टी में डाल दिया था। घटना के सामने आने के बाद देश के लोगों में आक्रोश का माहौल है। वहीं  घटना के बाद पुलिस ने तत्काल रुप से ऐक्शन लेते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस के द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
Doon Express News: दून एक्सप्रेस को पटरी से उतारने की साजिश, असामाजिक तत्वों ने ट्रैक पर रखा लोहे का पोल
ADVERTISEMENT