होम / कोमा में चले गए राजू, 15वें दिन भी नहीं आया होश

कोमा में चले गए राजू, 15वें दिन भी नहीं आया होश

Sachin • LAST UPDATED : August 25, 2022, 11:50 am IST

इंडिया न्यूज़, Raju Shriwastav Health(New Delhi): मशहूर कॉमेडियन राजू जो दिल्ली के एम्स में भर्ती है उन्हें आज से 15 दिन पहले जिम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें यहाँ लाया गया था। आपको बता दे, की कॉमेडियन की हालत में बिलकुल भी सुधर नहीं है। ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है की राजू कोमा में चले गए है। उन्हें 15 दिन से होश नहीं आया है उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर पर रखा गया है।

कोमा में गए राजू श्रीवास्तव

रिपोर्ट्स की माने तो राजू श्रीवास्तव कोमा में जा चुके हैं। मीडिया सूत्रों को बताया गया है कि दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती राजू श्रीवास्तव अब कोमा में हैं। वही रिपोर्ट्स आयी है की राजू का ब्रेन बिलकुल काम करना बंद कर गया है। हालाँकि फैंस ने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

न्यूरोफिज़ियोथेरेपी की मदद से चल रहा इलाज

हार्ट अटैक के बाद निचे गिरने से ही राजू श्रीवास्तव दिमाग की एक नस ब्लॉक हो गई है। जिस कारणवश कॉमेडियन कोमा में हैं। इसके लिए ही न्यूरोफिज़ियोथेरेपी (Neurophysiotherapy) की मदद ली जा रही है। विशेषज्ञ डा. नीतीश नायक जो देश के जाने माने डॉक्टर है उनके नेतृत्व में राजू श्रीवास्तव का इलाज किया जा रहा है।

कोमा की स्थिति में हैं राजू श्रीवास्तव

एक सप्ताह पहले 17 अगस्त के दिन राजू श्रीवास्तव के दिमाग का सीटी स्कैन किया गया था, जिसके बाद ये बात सामने आयी थी की उनके दिमाग में पानी भर गया है। उनके कोमा में जाने और निधन तक की खबरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं। जिसका उनके घरवालों ने जैम कर निंदा की और ऐसी अफवाहों पर ध्यान देने की सलाह दी थी।

सुनील पाल ने किया राजू के कोमा का खुलासा

कॉमेडियन सुनील पाल ने दावा किया था कि राजू श्रीवास्वत कोमा में चले गए हैं। यह दावा सुनील ने परिवार के सदस्यों से बातचीत के आधार पर किया था। फैंस द्वारा ये भी समझा जा रहा है की राजू श्रीवास्तव के कोमा में होने की जानकारी उनके घरवालों को थी लेकिन उन्होंने फैंस तक नहीं पहुंचाई। एम्स के डाक्टरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव के सभी अंग काम कर रहे हैं, सिर्फ ब्रेन में कुछ दिक्कत है जिस कारण वह काम नहीं कर रहा है। उनके शरीर पूरी तरह से ठीक हो चुका है और उनका शरीर पूरी तरह से काम कर रहा है, बस ब्रेन में शिकायत बताई जा रही है। इसके लिए ही अब न्यूरो फीजियोथेरेपी की मदद ली जा रही है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
ADVERTISEMENT