होम / अपना नाम सुनकर फिर भड़कीं Jaya Bachchan, इस बार मिला करारा जवाब, वीडियो में देखें कैसे लपेटे में आए खट्टर?

अपना नाम सुनकर फिर भड़कीं Jaya Bachchan, इस बार मिला करारा जवाब, वीडियो में देखें कैसे लपेटे में आए खट्टर?

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : August 5, 2024, 2:33 pm IST

Jaya Bachchan Name Debate In Rajya Sabha

India News (इंडिया न्यूज), Jaya Bachchan Name Debate In Rajya Sabha: जया बच्चन राज्यसभा में इन दिनों नाम की बहस को लेकर सुर्खियों में हैं। नॉमिनेशन के दौरान अपना पूरा नाम ‘जया अमिताभ बच्चन’ दर्ज कराने के बावजूद सभा में उन्हें कोई इस नाम से बुलाए तो जया बच्चन भड़क जाती हैं। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ। सभापति ने फिर से जया का पूरा नाम लिया तो एक्ट्रेस भड़क गईं लेकिन इस बार जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhad) ने जया को ऐसा जवाब दिया कि खुद राज्य सभा सदस्या भी हैरान रह गईं। इन दोनों की बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) भी लपेटे में आ गए।

राज्य सभा से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सभापति जगदीप धनखड़ एक बार से जया बच्चन को उनके कागजात में लिखे ऑफिशियल नाम ‘जया अमिताभ बच्चन’ से बुलाते हैं और एक बार फिर से जया भड़क जाती हैं। वो सभापति से कहती हैं ‘आपको पता है अमिताभ का मतलब?’… ये सुनते ही सभापति बोल पड़ते हैं कि ‘तो बदलवा लीजिए अपना नाम’। जवाब देने को तैयार बैठे सभापति ने जया बच्चन को नाम बदलने की सलाह दे डाली है। बहस करते हुए जया ने अचानक सभापति से रिक्वेस्ट कर दी कि केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम में उनकी पत्नी का नाम जोड़ा जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Political Kida (@politicalkida)

ये सुनकर सभापति ने एक बार फिर से जया बच्चन को चुप करवा दिया। उन्होंने कहा कि ‘ये फैसला मैं करता हूं और मैंने आपका नाम इसलिए पुकारा था ताकि आपको बोलने का मौका मिल सके। रही बात पत्नी का नाम जोड़ने की तो मैं खुद कई बार खुद को डॉ सुदेश पति के नाम से इंट्रोड्यूस करता हूं, सुदेश मेरी पत्नी का नाम है। इस तरह मैंने आपकी इस भावना का भी सम्मान किया है’। इसके बाद खट्टर भी खड़े हो गए सभापति से ये पूछते हुए कि ‘उन्होंने सुझाव दे दिया कि मेरे नाम के साथ मेरी पत्नी का नाम जोड़ा जाए तो मैं इस पर जवाब दे दूं?’… इस पर सभापति ने सभी को शांत करवा कर सदन की कार्रवाई आगे बढ़वाई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
Doon Express News: दून एक्सप्रेस को पटरी से उतारने की साजिश, असामाजिक तत्वों ने ट्रैक पर रखा लोहे का पोल
नहीं रूक रही हिजबुल्लाह की तबाही! इधर Hezbollah प्रमुख दे रहे थे Israel को कड़ी चेतावनी, उधर इजरायल ने कर दिया अपना काम
‘कब मैं बैकलेस पर स्विच…’, शोबिज जर्नी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं Sana Khan
MP News: कांग्रेस निकालेगी किसान न्याय यात्रा, सड़कों पर उतरेंगे ट्रैक्टर
ADVERTISEMENT