होम / बीजेपी सांसद रवि किशन की बढ़ सकती है मुश्किलें, अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने किया पत्नी होने का दावा

बीजेपी सांसद रवि किशन की बढ़ सकती है मुश्किलें, अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने किया पत्नी होने का दावा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 16, 2024, 11:03 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Ravi Kishan: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले देश की राजनीति में जबरदस्त गर्माहट है। वहीं दूसरी ओर अभिनेता से बीजेपी सांसद बने रवि किशन विवादों के घेरे में आते हुए नजर आ रहे है। जहां अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि वह रवि किशन की पत्नी हैं और मांग की कि अभिनेता को उनकी बेटी को सामाजिक रूप से स्वीकार करना चाहिए।

ये भी पढ़े:-इंदिरा गांधी का लिहाज करे कांग्रेस, सनातन विरोधी टिप्पणी पर पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा

अपर्णा ठाकुर का आरोप

Ravi-Kishan
Ravi-Kishan

मिली जानकारी के अनुसार, अपर्णा ठाकुर ने किशन पर आरोप लगाया कि उन्होंने 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने किशन से शादी की और उनकी एक बेटी भी है, जिसे किशन अब कथित तौर पर सामाजिक रूप से स्वीकार नहीं कर रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, ठाकुर किशन की कथित बेटी को अपने साथ लाए और कहा कि वह उसके साथ संपर्क में हैं लेकिन सार्वजनिक और सामाजिक रूप से वह अब उन्हें या उनकी बेटी को स्वीकार नहीं करते हैं।

ये भी पढ़े:- Iran-Israel War: इजरायल से पंगा ईरान को पड़ेगा भारी, ये पांच परमाणु ठिकाने हो सकते है ध्वस्त

अपर्णा ठाकुर का दावा

वहीं अपर्णा ठाकुर ने दावा किया है कि, बीजेपी सांसद रवि किशन उनकी बेटी शेनोवा के पिता हैं. उन्होंने अपनी बेटी के साथ लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर दावा किया कि अगर वह शेनोवा को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं तो वह अपनी बेटी के कानूनी अधिकार पाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगी। इसके अलावा, ठाकुर ने जोर देकर कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी को किशन की बेटी होने का अधिकार मिले, जिसकी वह पूरी हकदार हैं। ठाकुर ने किशन की बच्ची को अपने साथ ले जाने की कुछ तस्वीरें दिखाकर भी अपने दावों का समर्थन किया।

बेटी के अधिकार के लिए किया अपील

इसके साथ ही अर्पणा ठाकुर ने अपनी बेटी के अधिकारों के लिए अपील करते हुए कहा कि अगर रवि किशन उनकी बेटी के अधिकारों को स्वीकार नहीं करते हैं, तो वह अदालत में न्याय की गुहार लगाएंगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए लड़की ने कहा, ”जब मैं 15 साल की थी तब मुझे पता चला कि रवि किशन मेरे पिता हैं…पहले मैं उन्हें अंकल कहती थी. वह मेरे जन्मदिन पर हमारे घर आते थे. मेरी मुलाकात हो चुकी है” उनका परिवार भी। एक पिता के रूप में, वह वास्तव में मेरे लिए कभी नहीं थे। मैं चाहता हूं कि वह मुझे अपनी बेटी के रूप में स्वीकार करें और इसीलिए हमने अदालत में मामला दायर करने का फैसला किया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vivah Muhurat 2024: 24 साल बाद ऐसा संयोग जब मई-जून में नहीं होंगी कोई शादी, जानिए इसके पिछे का कारण-Indianews
Maharashtra: चिकन शॉप पर 200 रुपये के लिए हुआ विवाद, छड़ों और चॉपर से हमला, एक व्यक्ति की हत्या- Indianews
UGC NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा तारीख बदली, जानें ये है कारण -India News
Lok Sabha Elections 2024: कितने अमिर हैं राजनाथ सिंह? जानिए रक्षा मंत्री पास कुल कितनी संपत्ति-Indianews
Tripura: झूले पर झूल रहा था मासूम, तभी हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान, लोग सदमे में
Khalistani Extremist: दिल्ली के पूर्व विधायक को खालिस्तानी चरमपंथी से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत -India News
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन आपके लिए बेहद खास, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में -Indianews
ADVERTISEMENT