होम / Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में आरोपी टीएमसी नेता शेख शाहजहां गिरफ्तार, कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में आरोपी टीएमसी नेता शेख शाहजहां गिरफ्तार, कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Reepu kumari • LAST UPDATED : February 29, 2024, 11:21 am IST
ADVERTISEMENT
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में आरोपी टीएमसी नेता शेख शाहजहां गिरफ्तार, कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Sandeshkhali: Sandeshkhali case, accused TMC leader Sheikh Shahjahan arrested

India News (इंडिया न्यूज), Sandeshkhali: संदेशखाली गांव में यौन हिंसा और जमीन हड़पने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां को गुरुवार को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखान इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि वह 50 दिनों से अधिक समय से फरार था। आपको बता दें कि संदेशखाली के टीएमसी नेता शेख शाहजहां को अदालत ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसे उत्तर 24 परगना के मिनाखान इलाके से पकड़ा गया है।
मिनाखान के एसडीपीओ अमीनुल इस्लाम खान ने कहा, “टीएमसी नेता शेख शाहजहां को पश्चिम बंगाल पुलिस ने उत्तर 24 परगना के मिनाखान इलाके से गिरफ्तार किया और बशीरहाट कोर्ट ले जाया गया।”

कई महिलाओं का आरोप 

संदेशखाली इलाके की कई महिलाओं ने शेख शाहजहां और उनके समर्थकों पर जबरदस्ती जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। उन्होंने शाहजहां और उनके समर्थकों पर पीड़ितों द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायतें वापस लेने के लिए ग्रामीणों पर दबाव डालने का भी आरोप लगाया।

शाहजहा 5 जनवरी से फरार था, जब कथित तौर पर उससे जुड़े कार्यकर्ताओं की भीड़ ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर हमला किया था, जो एक घोटाले के सिलसिले में उसके परिसर की तलाशी लेने गए थे।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT