होम / Scientist Kills Daughter: साइंटिस्ट ने अपने जिगर के टुकड़े का किया कत्ल, फिर खुद को भी मारा, जानें पूरा मामला

Scientist Kills Daughter: साइंटिस्ट ने अपने जिगर के टुकड़े का किया कत्ल, फिर खुद को भी मारा, जानें पूरा मामला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 11, 2024, 9:35 am IST
ADVERTISEMENT
Scientist Kills Daughter: साइंटिस्ट ने अपने जिगर के टुकड़े का किया कत्ल, फिर खुद को भी मारा, जानें पूरा मामला

Scientist Kills Daughter

India News (इंडिया न्यूज़), Scientist Kills Daughter: हरियाणा के हिसार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रोफेसर पिता ने अपनी इकलौती बेटी का गला सर्जिकल ब्लेड से काट दिया। सिर्फ इतना ही नहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद प्रोफेसर ने खुद के पेट और हाथ पर चाकू से वार कर आत्महत्या भी कर ली। आपको बता दें कि मृतक की पहचान संदीप गोयल (35) के रूप में हुई है, जो हिसार में लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में कार्यरत थे। गोयल और उनका परिवार काफी समय से यूनिवर्सिटी कैंपस में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, मृतकों का गला कटा हुआ पाया गया और उनके शव गोयल के कार्यालय से बरामद किए गए।

पिता ने सर्जिकल ब्लेड से काटा बेटी का गला 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि, लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय (LUWAS) के प्रो. रविवार की शाम करीब 5 बजे संदीप गोयल ने अपने ऑफिस में सर्जिकल ब्लेड और चाकू से अपनी बेटी की हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद के पेट और हाथ पर चाकू से वार कर आत्महत्या भी कर ली। पुलिस के मुताबिक, प्रोफेसर काफी समय से मानसिक रूप से परेशान थे। फिर भी पुलिस मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े-WPL 2024 में छाया फेमस सेलेब्स का खुमार, महिला क्रिकेटर को किया सपोर्ट

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि, मूल रूप से नरवाना निवासी डॉ. संदीप गोयल ने अपनी पत्नी नीतू और आठ साल की इकलौती बेटी साइना के साथ लुवास के ओल्ड कैंपस स्थित सरकारी क्वार्टर में साथ में रहते थे। रविवार शाम करीब चार बजे वह बेटी को दुकान ले जाने की बात कहकर निकला था। करीब एक घंटे बाद जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी और मां ने फोन किया। फोन रिसीव नहीं होने पर सास-बहू उसे ढूंढते हुए ऑफिस पहुंचीं। कार्यालय का दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो पिता-पुत्री खून से लथपथ पड़े थे।

ये भी पढ़े-Robert Downey Jr ने Oppenheimer के लिए जीता ऑस्कर, इस कैटेगरी में मिला अवॉर्ड

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT