होम / Shashi Tharoor ने पीएम मोदी से किया सवाल, कहा – क्या गांरटी है कि उनको फिर से लोग वोट देंगे?

Shashi Tharoor ने पीएम मोदी से किया सवाल, कहा – क्या गांरटी है कि उनको फिर से लोग वोट देंगे?

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 28, 2023, 5:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Shashi Tharoor On PM Modi : पीएम मोदी (PM Modi) मंगलवार (27 जून) को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे। पीएम ने भोपाल में एक जनसभा को संबोधीत करते हुए गारंटी और भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा बयान दिया। जिसे लेकर पूरे देश में सियासत गर्म हो गई है। इस बायान को लेकर कोई पीएम मोदी को सपोर्ट कर रहा हैं तो वहीं कोई उनपर निशाना साधा रहा है। ऐसे में इस पूरे बयान को लेकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उनक कहना है कि प्रधानमंत्री देश को बहुत अच्छी गांरटी दे सकते हैं लेकिन 9 साल से हम क्या देख रहे हैं..हमें बेरोजगारी, महंगाई की गांरटी मिली है।

शशि थरूर ने पीएम मोदी पर कसा तंज

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा,”प्रधानमंत्री देश को बहुत अच्छी गांरटी दे सकते हैं लेकिन 9 साल से हम क्या देख रहे हैं..हमें बेरोजगारी, महंगाई की गांरटी मिली है। 5-10 साल पहले किसी ने शायद आपको वोट दिया होगा क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि उनको कोई रोजगार मिल जाएगा और जब अभी तक उनके पास कोई रोजगार नहीं है, क्या मोदी जी सोचते हैं कि गांरटी है कि उनको फिर इसी गलती से लोग वोट दे देंगे? ये हमारा प्रश्न है।”

हर घोटालेबाज पर कार्रवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में जनसभाक को संबोधीत करते हुए कहा,”आज मैं भी एक गारंटी देना चाहता हूं। अगर उनकी(विपक्ष) घोटाले की गारंटी है, तो मोदी की भी एक गारंटी है और मेरी गारंटी है- हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी। हर चोर-लूटेरे पर कार्रवाई की गारंटी, जिसने गरीब को लूटा है, देश को लूटा है उसका हिसाब तो होकर ही रहेगा। आज जब जेल की सलाखें सामने दिख रही हैं तब जाकर इनकी ये जुगलबंदी हो रही है।”

कांग्रेस का अकेले ही लाखों करोड़ का घोटाला

PM मोदी ने कहा,”आजकल एक नया शब्द बहुत प्रचलित हो रहा है- वो शब्द गारंटी हैं, ये विपक्षी दल की किसी चीज की गारंटी हैं…ये गारंटी भ्रष्टाचार की, लाखों-करोड़ रुपयों के घोटालों की है। कुछ दिन पहले इनका एक ‘फोटो ऑप’ कार्यक्रम हुआ था उसमें उन सब का मिल कर टोटल लगाएंगे तो ये सारे मिल कर 20 लाख करोड़ रुपये के घोटाले की गारंटी हैं। कांग्रेस का अकेले ही लाखों करोड़ का घोटाला है।

ये भी पढ़ें – Delhi News: देश के सभी मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों के बंगलों का CAG द्वारा होना चाहिए ऑडिट: संजय राउत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के भाजपा में शामिल होने पर राजनाथ सिंह का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Delhi: दिल्ली में इंसानियत हुई शर्मसार, दो बच्चों की हत्या कर पिता फरार-Indianews
French: फ्रांस में महिला के साथ फ्रांसीसी राजनेता ने किया कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला-Indianews
8 Chiranjeevi: पृथ्वी पर अंत तक रहेंगे जीवित ये 8 चिरंजीवी, जाने कैसे मिला उन्हें ये वरदान – Indianews
ADVERTISEMENT