होम / पैगंबर मोहम्मद विवाद में विपक्ष नेता शुभेंदु के कार्यालय पर हमला, पुलिस ने जाने से रोका तो दे दी कोर्ट जाने की चेतावनी

पैगंबर मोहम्मद विवाद में विपक्ष नेता शुभेंदु के कार्यालय पर हमला, पुलिस ने जाने से रोका तो दे दी कोर्ट जाने की चेतावनी

Naresh Kumar • LAST UPDATED : June 12, 2022, 7:27 pm IST
  • हावड़ा जिले के कई इलाकों में 15 जून तक है धारा 144 लागू
  • 13 जून तक इंटरनेट सर्विस पर रोक

इंडिया न्यूज, Kolkata News। Paigambar Mohammad Controversy: जैसा कि आप जानते ही हैं कि नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई एक टिप्पणी को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं अब पश्चिम बंगाल में इस मामले को लेकर राजनीतिक युद्ध भी छिड़ गया है। राज्य में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को हावड़ा जाने से रोका गया तो उन्होंने पुलिस को चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा है कि वह पुलिस के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। बता दें कि हिंसा के चलते हावड़ा में धारा 144 लगाई गई है।

बता दें कि अपने बयान पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) माफी भी मांग चुकी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मेरी मंशा किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था फिर भी मैं अपने कहे शब्द वापस लेती हूं। नूपुर शर्मा के इस बयान के उन्हें पार्टी से भी निलंबित किया गया था।

पुलिस ने पत्र जारी कर कहा-सुरक्षा को लेकर रोका गया

अधिकारी के गृह नगर में कांथी पुलिस स्टेशन से एक लेटर जारी करके कहा गया कि शुभेंदु अधिकारी को हावड़ा आने से इसलिए रोका गया है क्योंकि प्रशासन को उनकी सुरक्षा की चिंता है।

वहीं अधिकारी ने कांथी से हावड़ा (Howrah) रवाना होने से पहले कहा हावड़ा में हमारे पार्टी कार्यालय पर हमला किया गया और मैं वहां जाऊंगा। मैं धारा 144 का उल्लंघन नहीं करूंगा और अकेला ही जाऊंगा। अगर पुलिस ने रोका तो मैं अगले दिन कोर्ट चला जाऊंगा।

भाजपा प्रमुख सुकांता मजूमदार को भी किया गया था गिरफ्तार

वहीं अधिकारी ने बताया कि एक संकटग्रस्त इलाके में जाने से इस तरह नहीं रोका जा सकता। बता दें कि इससे पहले राज्य में भाजपा प्रमुख सुकांता मजूमदार भी हावड़ा जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

भाजपा नेता अमित मालवीय ने किया ये ट्वीट

भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि पहले ममता बनर्जी ने सुकांत मजूमदार को हिरासत में लिवाया और अब विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को हावड़ा जाने से रोक रही हैं। उनका पूरा फोकस विपक्ष पर है न कि दुधैल गायों पर है।

टीएमसी ने भाजपा पर लगाया शांति भंग करने का आरोप

इसपर टीएमसी के कुणाल घोष (Kunal Ghosh) ने कहा कि अधिकारी हावड़ा इसलिए जाना चाहते हैं ताकि वह संकट को और बढ़ा सकें। उन्होंने कहा कि उन इलाकों में जाने की क्या जरूरत है जहां धारा 144 लगी हुई है। वह केवल दिक्कत बढ़ाना चाहते हैं। भाजपा राज्य का शांतिपूर्ण वातावरण खराब कर रही है।

ये भी पढ़े :  दिल्ली में 27 जून तक पहुंच सकता है मानसून, कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें उत्तर भारत में कब मिलेगी लू से राहत?

ये भी पढ़े :  पश्चिम बंगाल में बवाल जारी, बीजेपी नेता गिरफ्तार

ये भी पढ़े :  यूपी में 304 उपद्रवी गिरफ्तार, रांची हिंसा का ताना-बाना भी उत्तर प्रदेश में बुना गया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

हमारे साथ जुड़ें :  TwitterFacebook | YouTube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.