होम / Gangster Kala Jatheri Marriage: दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में होगी लेडी डॉन और गैंगस्टर की शादी, सामने आई कार्ड की तस्वीर

Gangster Kala Jatheri Marriage: दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में होगी लेडी डॉन और गैंगस्टर की शादी, सामने आई कार्ड की तस्वीर

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 6, 2024, 1:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Gangster Kala Jatheri Marriage: दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में होगी लेडी डॉन और गैंगस्टर की शादी, सामने आई कार्ड की तस्वीर

Gangster Kala Jatheri Marriage

India News(इंडिया न्यूज),Gangster Kala Jatheri Marriage: कुख्यात गैंगस्टर काला जत्थेदी राजस्थान की लेडी डॉन और आनंदपाल की सहयोगी अनुराधा से शादी करने जा रहा है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को कस्टडी पैरोल दे दी है। ये काला जत्थेदी की शादी है।

अदालत ने जत्थेदी को 12 मार्च को दिल्ली में अपनी शादी समारोह करने और 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में अपने घर में प्रवेश करने के लिए छह घंटे की हिरासत पैरोल दी है। हालांकि, अनुराधा का दावा है कि उसने खुद को अपराध की दुनिया से दूर कर लिया है। वह एक साधारण जिंदगी जी रही हैं।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एएसजे) दीपक वासन की अदालत ने अधिकारियों से 12 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच शादी के लिए जेल से काला जठेड़ी को हिरासत में लेने को कहा है। दिल्ली पुलिस उसकी शादी के संबंध में सुरक्षा व्यवस्था की देखभाल करेगी।

2021 में यूपी के सहारनपुर से किया गया था गिरफ्तार 

दिल्ली के मशहूर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के बाद सुर्खियों में आए मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 30 जुलाई 2021 को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था।

सागर धनखड़ हत्याकांड में गैंगस्टर काला जठेड़ी का रिश्तेदार सोनू घायल हो गया था। इस पर काला जत्थेदी ने पहलवान सुशील कुमार को धमकी दी थी। जिसके बाद सुशील कुमार को बताया गया कि उनकी जान को खतरा है।

गैंगस्टर संदीप के खिलाफ दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई मामले दर्ज हैं। गैंगस्टर जत्थेदी के ज्यादातर शूटर विदेश में हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जत्थेदी पर मकोका लगा रखा है और वह एक दशक से अपराध की दुनिया पर राज कर रहा है।

इस गैंग का दिल्ली समेत चार राज्यों में दबदबा 

सोनीपत जिले के राई थाना क्षेत्र के गांव जठेड़ी निवासी संदीप उर्फ काला पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कमान संभालता था। इस गैंग का दिल्ली समेत चार राज्यों में दबदबा है।

लॉरेंस बिश्नोई तब सुर्खियों में आया था जब 2018 में उसने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। गुरुग्राम पुलिस ने गिरोह के शूटरों को गिरफ्तार किया था, जो मुंबई में सलमान के घर की रेकी करके आए थे।

राजस्थान में रिवॉल्वर रानी के नाम से मशहूर हैं अनुराधा 

अनुराधा 9 साल पहले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के संपर्क में थी और उसके गिरोह का संचालन करती थी। उस समय आनंदपाल राजस्थान के गैंगस्टर राजू बसोदी के निशाने पर था।

आनंदपाल के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद अनुराधा राजू बसोदी के निशाने पर आ गई, जिसके बाद उसने बलबीर बानूड़ा का हाथ थाम लिया, लेकिन बलबीर बानूड़ा के पकड़े जाने के बाद अनुराधा लॉरेंस के संपर्क में आई, जहां उसे काला जठेड़ी से मदद मिली।

अनुराधा ही वह गैंगस्टर है जिसके साथ मिलकर आनंदपाल आर्थिक रूप से मजबूत हुआ। उस दौरान अनुराधा के दिमाग और आनंदपाल की ताकत ने राजस्थान सरकार और पुलिस को परेशान कर दिया था।

ये भी पढ़े:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT