होम / Sudhanshu Trivedi: विपक्ष को अपना अस्तित्व दिखाने आए थे प्रभु राम! संसद में ऐसा क्यों बोले सुंधाशु त्रिवेदी? -Indianews

Sudhanshu Trivedi: विपक्ष को अपना अस्तित्व दिखाने आए थे प्रभु राम! संसद में ऐसा क्यों बोले सुंधाशु त्रिवेदी? -Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 28, 2024, 3:46 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Sudhanshu Trivedi: लोकसभा नतीजों से ये साफ जाहिर हुआ कि अयोध्या और चित्रकूट में बीजेपी का कम प्रभाव देखने को मिला जिससे बीजेपी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सांसद सुधांशु त्रिवेदी आज संसद में गरजते हुए इस मुद्दे पर बोलते नजर आए। साथ ही भगवान राम के अस्तित्व पर भी बोले। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Hina Khan से पहले बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेसेस हो चुकी हैं ब्रेस्ट कैंसर का शिकार, एक ने 50 साल की उम्र में जीती जंग -IndiaNews

सुधांशु त्रिवेदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

भगवान राम से जुड़ी कई लोकसभा सीटों पर हार पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि विपक्ष भगवान की लीला को समझ नहीं पाया। बीजेपी सांसद ने कहा कि भगवान राम ने आपको (विपक्ष को) अपना अस्तित्व स्वीकार करवाया है। संसद में बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हमारे विरोधी कह रहे हैं कि आप अयोध्या, बस्ती, प्रयागराज, चित्रकूट, नासिक, रामेश्वरम हार गए। वो कह रहे हैं कि बीजेपी भगवान राम से जुड़ी कई जगहों पर हारी, लेकिन वो भगवान की लीला को समझ नहीं पाए। जो लोग कहते थे कि भगवान राम नहीं थे, वो इसका सबूत दें।

प्रभु राम ने अपने नाम का दिया अस्तित्व

वो उत्तर से दक्षिण तक भगवान राम का सबूत दे रहे हैं कि अयोध्या, बस्ती, प्रयागराज, रामटेक, रामेश्वरम भी थे। आपको लगता है कि भगवान हमें हराने आए थे, नहीं, भगवान आपको अपना अस्तित्व स्वीकार करवाने आए थे। भाजपा सांसद ने आगे कहा कि रामचरितमानस और रामायण में भी उल्लेख है कि एक बार भगवान राम को भी नागपाश में डाल दिया गया था और इससे वो बेहोश हो गए थे और तब राम विरोधी दल बहुत खुश हुए थे, लेकिन ये भगवान की लीला का हिस्सा था, ताकि हनुमान जी को उनकी शक्ति याद आ जाए।

Elon Musk Birthday: एलन मस्क मना रहें अपना 53वां जन्मदिन, यहां जानें उनके टॉप 10 कारनामे

भगवान राम हार-जीत का विषय नहीं

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। 30 साल पहले जब यूपी में सपा, बसपा और कांग्रेस (आई) की सरकार बनी थी, तब नारा लगा था कि मुलायम-कांशीराम मिले, जय-श्री राम उड़ गए हवा में। हम तब भी नहीं डगमगाए और तीन साल में यूपी और केंद्र में सरकार बनाकर दिखा दिया। सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि भगवान राम का मुद्दा हमारे लिए हार-जीत का विषय नहीं है। जब हम दो सीटों वाली पार्टी थे, तब भी हम ऐसे ही खड़े थे। हमारे लिए भगवान राम हार-जीत का विषय नहीं हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT