होम / T20 WC 2022 IND vs ENG: सेमिफाइनल से पहले रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव पर दिया बड़ा बयान

T20 WC 2022 IND vs ENG: सेमिफाइनल से पहले रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव पर दिया बड़ा बयान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 9, 2022, 1:08 pm IST

T20 WC 2022 IND vs ENG: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस बड़े टूर्नामेंट को 4 सेमीफाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं । ऐसे में अब सबको इंतजार है उन दों टीमों की जो ट्राफी के लेए एक दूसरे का सामना करेंगे। लेकिन इन सब से पहले आज यानी 9 नवंबर को पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की भिड़ंत होनी है। उसके बाद कल यानी (10 नवंबर) को भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस महामुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई अहम सवालों के जवाब दिए हैं. सेमीफाइनल के वेन्यू से लेकर अपनी प्लेइंग-11 और सूर्यकुमार यादव के बल्लेबाजी अंदाज को लेकर उन्होंने कुछ खात बातें कही हैं.

.रोहित शर्मा ने कही ये बातें 

  • ऑस्ट्रेलिया में कुछ मैदानों की साइज में बड़ा फर्क है. मेलबर्न बड़ा मैदान था, तो एडिलेड छोटा मैदान है. साइज अलग-अलग होने से थोड़ी मुश्किल होती है, इसलिए हम मैदान के हिसाब से तैयारी कर रहे हैं.
  • हमने इसी साल जुलाई में इंग्लैंड को उसी की सरजमीं पर टी20 सीरीज हराई थी. इस जीत से हमें सेमीफाइनल मुकाबले में ज्यादा आत्मविश्वास मिलेगा. वैसे इंग्लैंड एक खतरनाक टीम है. ऐसे में यह सोचकर नहीं खेला जा सकता है कि हमने उन्हें पहले हराया है.
  • सूर्यकुमार एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो हर मैच में नए सिरे से शुरुआत करते हैं. वह बिल्कुल दबाव नहीं लेते और हर परिस्थिति के लिए तैयार रहते हैं. उन्हें छोटे मैदानों पर खेलना कम पसंद है क्योंकि ऐसे मैदानों में खाली जगह कम दिखती है.

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: पहले सेमीफाइनल में आज आमने सामने होंगी पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम, जानें किसकी जीत की भारत करेगी कामना

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
RBI: लोन लेने वालों को आरबीआई ने दिया तोहफा, ऋणदाताओं को दी ये चेतावनी-Indianews
Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT