होम / ‘देश के पीएम बनने वाले हैं…’ तेलंगाना के सीएम ने किस नेता को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, आ गया राजनीतिक भूचाल

‘देश के पीएम बनने वाले हैं…’ तेलंगाना के सीएम ने किस नेता को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, आ गया राजनीतिक भूचाल

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:39 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

‘देश के पीएम बनने वाले हैं…’ तेलंगाना के सीएम ने किस नेता को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, आ गया राजनीतिक भूचाल

Revanth Reddy On Rahul Gandhi ( तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी को लेकर कह दी ये बड़ी बात)

India News(इंडिया न्यूज), Revanth Reddy On Rahul Gandhi: तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने राहुल गांधी को लेकर बहुत ही बड़ी कह दी है। दरअसल उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कहा कि, फुल टाइम राजनीति करने वाले राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हम आपको बतातें चलें कि, जब रेवंत रेड्डी से पूछा गया कि अगर फुल टाइम राजनीति और रेवंत रेड्डी फॉर्मूला दूसरे राज्यों में भी अपनाया जाए तो क्या वहां भी कांग्रेस का झंडा फहराया जा सकता है? इस पर तेलंगाना के सीएम ने मुस्कुराते हुए कहा कि राहुल गांधी भी 24 घंटे राजनीति कर रहे हैं। वह हर दिन इलाके में जा रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं राहुल गांधी

तेंलगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से फुल टाइम राजनीति कर रहे हैं और इलाके में जाकर लोगों से मिल रहे हैं, उससे वह निश्चित तौर पर देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी गरीबी से आए हैं और गरीबी दिखाकर प्रधानमंत्री बने हैं, लेकिन राहुल गांधी, मोतीलाल नेहरू और जवाहरलाल नेहरू बहुत अमीर परिवारों से आते हैं। जबकि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी देश के लिए शहीद हो गए। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति का पद छोड़ दिया। उनकी छह पीढ़ियों ने अपना पैसा, अपना जीवन और अपना पद त्याग दिया है।

दीवाली पर अपनी राशि के अनुसार करें केवल ये एक काम, मां लक्ष्मी बरसाएंगी पैसा, बन जाएंगे हर रूके काम

राहुल गांधी ने किया त्याग

रेवंत रेड्डी ने कहा कि जब राहुल गांधी को लोकसभा सदस्य बनने से अयोग्य घोषित किया गया था, तो सरकार ने उनसे बंगला खाली करवा लिया था। उस समय राहुल गांधी के पास घर भी नहीं था। वे अमीर से गरीब हो गए। नरेंद्र मोदी भले ही गरीबी से उठकर प्रधानमंत्री बन गए हों, लेकिन राहुल गांधी एक अमीर परिवार से आते हैं और उन्होंने भी त्याग किया है।

‘फिलिस्तीनियों के प्रति अपना…’, ब्रिटेन द्वारा वीजा देने से इनकार करने पर नेल्सन मंडेला के पोते ने कह दी ये बड़ी बात, सुनकर खौल जाएगा नेतन्याहू का खून

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT