होम / राजस्थान के भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद तनाव

राजस्थान के भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद तनाव

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 11:15 am IST

इंडिया न्यूज, जयपुर:
राजस्थान (Rajasthan) में अब युवक की हत्या को लेकर बवाल हो गया है। वारदात भीलवाड़ा शहर (Bhilwara City) के कोतवाली थाना क्षेत्र में कल रात की है। यहां शास्त्रीनगर क्षेत्र में एक समुदाय से जुड़े एक युवक पर दूसरे समुदाय द्वारा चाकू से हमले का आरोप है। आदर्श तापड़िया नाम के 22 वर्षीय युवक को गंभीर रूप से जख्मी
कर दिया था। बाद में अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

हत्यारों की गिरफ्तारी तक शव न उठाने पर अड़े परिजन, तनाव

हत्याकांड का पता लगते ही भीलवाड़ा शहर (Bhilwara City) के विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी व विहिप विभाग के मंत्री गणेश प्रजापत सहित भारी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। उधर मृतक के परिजनों का कहना कि जब हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, शव नहीं उठाएंगे। इलाके में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए शहर के पांचों थानों के क्षेत्रों में आरएसी व एसटीएफ के जवान तैनात कर दिए गए हैं।

दो दिन पहले हुआ था विवाद

बंद के ऐलान के बाद भीलवाड़ा शहर में तैनात सुरक्षाकर्मी

गौरतलब है कि दो दिन पहले मोटरसाइकिल सवार दो समुदाय के बीच विवाद हो गया था। अगले ही दिन एक समुदाय के लोगों ने युवक की हत्या कर दी। वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ा गया है जिनमें दो नाबालिग हैं।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका में शूट आन साइट का आदेश जारी, सोमवार को हिंसा में सांसद समेत हुई थी पांच

यह भी पढ़ें: मोहाली ब्लास्ट मामले में खुलासा, जांच में पााकिस्तान में बना पाया गया राकेट ग्रेनेड

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.