होम / Terrorist killed In Kashmir: कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को दिया करारा जवाब, मुठभेड़ में आतंकी ढेर-Indianews

Terrorist killed In Kashmir: कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को दिया करारा जवाब, मुठभेड़ में आतंकी ढेर-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 17, 2024, 8:25 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Terrorist killed In Kashmir: उत्तरी कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रविवार रात को बांदीपोरा जिले के अरागाम इलाके में हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। शुरू में ऐसी खबरें थीं कि इलाके में दो आतंकवादी छिपे हुए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि यह तब हुआ जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति पर दिल्ली में एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में शाह ने शीर्ष अधिकारियों को जम्मू क्षेत्र में उभरते आतंकवाद का “कड़ा जवाब” देने का निर्देश दिया।

Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews

आज जम्मू का दौरा करेंगे डिफेंस स्टाफ जनरल 

इस बीच, जम्मू क्षेत्र में हाल ही में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान आज सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए जम्मू का दौरा करेंगे। उम्मीद है कि वह नगरोटा में व्हाइट नाइट कोर मुख्यालय में एक बैठक करेंगे, जहां उन्हें क्षेत्र में मौजूदा सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी जाएगी।

DRDO: डीआरडीओ करेगा स्वदेशी कम दूरी की, वायु रक्षा मिसाइलों का उच्च ऊंचाई पर परीक्षण -IndiaNews

पिछले हफ्तों में आतंकियों का हमला

पिछले दो हफ्तों में, आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में चार जगहों पर हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप सीआरपीएफ के एक जवान और दो आतंकवादियों सहित 11 लोग मारे गए। 12 जून को कठुआ जिले में सुरक्षा बलों ने दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया और उनके पास से भारी मात्रा में सेना और गोला-बारूद बरामद किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Murlikant Petkar ने Sajid Nadiadwala को किया धन्यवाद, Kartik Aaryan के लिए कही ये बात – IndiaNews
इतिहास रचने वाले OM Birla 17वीं लोकसभा में क्या कुछ किया खास? जानें पूरी रिपोर्ट
Byju Crisis News: बायजू के कॉर्पोरेट गवर्नेंस में पाई गई कई खामियां, वित्तीय धोखाधड़ी मामले में क्लीन चिट -IndiaNews
Tahira Kashyap ने शर्माजी की बेटी फिल्म से जुड़ा बताया किस्सा, इस तरह की मिली थी सलाह – IndiaNews
Internet Banking Safety: कंगाल न कर दे इंटरनेट बैंकिंग, सिक्योर बनाने के लिए अपनाएं ये आसान तरीके
बच्चे के जन्म के तुरंत बाद कमबैक करेंगी Richa Chadha, इस फिल्म में आएंगी नजर -IndiaNews
मंडप तैयार लेकिन शादी से पहले पंडित फरार! गुरुग्राम में दो महिलाओं की ये प्रेम विवाह की कहानी जान रह जाएंगे दंग-IndiaNews
ADVERTISEMENT