होम / बवासीर की छुट्टी लेने पर सबूत मांग रहा था बॉस, कर्मचारी ने भेज दी ऐसी तस्वीर, 7 पुश्तों का दिल दहल जाएगा

बवासीर की छुट्टी लेने पर सबूत मांग रहा था बॉस, कर्मचारी ने भेज दी ऐसी तस्वीर, 7 पुश्तों का दिल दहल जाएगा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 21, 2024, 3:24 pm IST
ADVERTISEMENT
बवासीर की छुट्टी लेने पर सबूत मांग रहा था बॉस, कर्मचारी ने भेज दी ऐसी तस्वीर, 7 पुश्तों का दिल दहल जाएगा

Viral News

India News (इंडिया न्यूज),Viral News:सोशल मीडिया पर खबर खूब वायरल हो रही है। बता दें एक बीमार कर्मचारी ने अपने बॉस से छुट्टी मांगी तो बॉस ने सबूत मांगा। कर्मचारी ने जब फोटो खींचकर दी तो बॉस भी दंग रह गए। इसकी चर्चा हर जगह हो रही है। कई बार कर्मचारी बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी मांगते हैं, इससे बॉस भी परेशान हो जाते हैं। हालांकि अब एक बॉस छुट्टी मांगने वाले से सबूत मांगकर बुरे फंस गए।

बॉस ने मांगी सबूत

दरअसल मरीज ने दावा किया था कि उसे बवासीर है। इसकी वजह से उसे बैठने और खड़े होने में दिक्कत हो रही है। बॉस को इस बात पर यकीन नहीं हुआ। बॉस को लगा कि कर्मचारी झूठ बोल रहा है। इसके बाद बॉस ने कर्मचारी से बीमारी का सबूत दिखाने को कहा, इस पर कर्मचारी भी परेशान हो गया और उसने बवासीर की फोटो खींचकर बॉस को भेज दी।

रेडिट पर पोस्ट लिखते हुए कर्मचारी ने कहा, ‘मैंने आज बॉस को फोन किया और बताया कि मुझे बवासीर है और मैं ऑफिस नहीं आ सकता। मेरे मैनेजर ने कहा कि मुझे उन्हें सबूत भेजने की जरूरत है, इसलिए मैंने उन्हें ढेर के साथ एक तस्वीर भेजी।” फोटो भेजने के बाद कर्मचारी ने आगे लिखा, “अब मैं यह सोचकर चिंतित हूं कि क्या मैंने उन्हें तस्वीर भेजकर (जो उन्होंने मांगी थी) कंपनी के किसी नियम या कानून का उल्लंघन किया है। अगर वह उन्हें बताते हैं, तो क्या मैं एचआर या पुलिस के साथ परेशानी में पड़ सकता हूं?”

पोस्ट वायरल

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और कई लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं। एक ने लिखा कि अब यह बॉस किसी कर्मचारी से सबूत मांगने की गलती नहीं करेगा। एक अन्य ने लिखा कि आपको पहले से पता होना चाहिए कि आप बीमार होने वाले हैं और उन्हें सात दिन पहले सूचित करें। एक अन्य ने लिखा कि क्या ऐसा परेशान करने वाला बॉस कभी कंपनी को सफल बना सकता है? एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि इन दिनों ऐसी स्थितियां पैदा हो गई हैं और लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी की तैयारी हुई शुरू, होने वाली दुल्हन ने गोधूमा रायी पसुपु दंचतम समारोह की तस्वीरें की शेयर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT