होम / इंडिया गेट को देखने आई रशियन लड़की के साथ लड़का करने लगा ये घिनौना काम, वीडियो देख खौल जाएगा खून

इंडिया गेट को देखने आई रशियन लड़की के साथ लड़का करने लगा ये घिनौना काम, वीडियो देख खौल जाएगा खून

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 5:53 pm IST
ADVERTISEMENT
इंडिया गेट को देखने आई रशियन लड़की के साथ लड़का करने लगा ये घिनौना काम, वीडियो देख खौल जाएगा खून

Viral Video

India News (इंडिया न्यूज),Viral Video: दुनिया भर के कई देशों से लोग भारत में घूमने आते हैं। भारत में अतिथियों को भगवान माना जाता है।लेकिन कुछ पर्यटकों का अनुभव बहुत बुरा होता है। कई बार लोग उनके साथ बदतमीज़ी से पेश आते हैं।लेकिन भारत में एक पर्यटक की  सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपको भी गुस्सा आ सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का इंडिया गेट पर एक रूसी लड़की को उसके साथ डांस वीडियो बनाने के लिए मजबूर करने लगता है। विदेशी लड़की इधर-उधर भागती है, लेकिन वह उसके पास पहुंच जाता है। रूसी लड़की के माता-पिता भी लड़के की हरकतों से परेशान दिखाई देते हैं. वीडियो देखकर आपको भी गुस्सा आएगा।

लड़के सारी हदें की पार

वीडियो में दिख रहे इस लड़के ने सारी हदें पार कर दीं। रूसी लड़की उसके साथ डांस करने में दिलचस्पी नहीं ले रही थी, इसलिए वह भोजपुरी गाना बजाकर उसके साथ वीडियो बनाने लगा। यह वीडियो इंडिया गेट का है। सवाल ये भी उठ रहा है की पुलिस उस समय क्या कर रही था। वीडियो में देख सकते हैं कि इंडिया गेट के सामने रूसी पर्यटकों का एक समूह खड़ा है। एक लड़की अपना मोबाइल निकालकर फोटो खींचने की कोशिश कर रही है, तभी पीछे से सचिन राज नाम का यह डांसर आता है। वह लड़की को देखकर डांस करना शुरू कर देता है। रूसी लड़की लड़के की हरकतों से परेशान होकर दूसरी जगह जाने लगती है, फिर वह भी उसके पीछे-पीछे वहां चला जाता है। विदेशी लड़की चुपचाप खड़ी रहती है, लेकिन सचिन नाम के इस डांसर का डांस कम नहीं होता। लड़की की परेशानी देखकर उसके पिता वहां पहुंच जाते हैं, फिर यह लड़का वहां से चला जाता है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद विदेशी पर्यटकों के साथ हो रही हरकत पर शर्मिंदा होने की बजाय लड़के ने खुद ही वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Kumar (@sachin_raj_viral)

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़की एक पल के लिए समझ ही नहीं पाई कि क्या हो रहा है। वह पहले तो हैरानी से मुस्कुराई, फिर लड़के की हरकतें देखकर उससे दूर चली गई। लेकिन लड़के को तो उसका वीडियो बनाकर वायरल करना था। इसलिए वह उसके पीछे-पीछे दूसरी जगह चला गया। हालांकि, वीडियो शेयर करने के बाद लड़के ने कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है, ताकि लोग उसे डांट न दें। आपको बता दें कि इंडिया गेट पर अक्सर ऐसे डांसर मिल जाते हैं, जो विदेशियों के साथ वीडियो बनाते हैं। लेकिन उनमें विदेशी अपनी मर्जी से डांस करते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।वहीं, लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है।

Vegetarian Protein Food:ये है शाकाहारियों का चिकन, मिलता है ऐसा खजाना दोगुनी हो जाती है शरीर की ताकत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT