होम / एक्स्ट्रा क्लास देने पहुंची शिक्षिका जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा 10 वीं का छात्र, नहीं मानी तो किया ये काम…जान कांप जाएगी आपकी रुह

एक्स्ट्रा क्लास देने पहुंची शिक्षिका जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा 10 वीं का छात्र, नहीं मानी तो किया ये काम…जान कांप जाएगी आपकी रुह

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 6, 2024, 6:13 pm IST
ADVERTISEMENT
एक्स्ट्रा क्लास देने पहुंची शिक्षिका जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा 10 वीं का छात्र, नहीं मानी तो किया ये काम…जान कांप जाएगी आपकी रुह

UP

India News (इंडिया न्यूज),UP:उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां शिक्षिका का अश्लील वीडियो वायरल करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में चार छात्रों को न्यायिक हिरासत में लिया गया है।मथुरा के एक स्कूल में कार्यरत शिक्षिका आगरा के 10वीं के छात्र को अतिरिक्त पाठ पढ़ा रही थी, जो पढ़ाई में संघर्ष कर रहा था। मीडिया  की रिपोर्ट के मुताबिक, धीरे-धीरे छात्र ने शिक्षिका से नजदीकी बढ़ा ली और चुपके से अपने फोन में उसका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

करने लगा ब्लैकमेल

बाद में वह वीडियो के जरिए उसे जबरन सेक्स के लिए ब्लैकमेल करने लगा। जब शिक्षिका ने उससे दूरी बना ली और उसका नंबर ब्लॉक कर दिया, तो छात्र ने अश्लील वीडियो अपने गांव के तीन दोस्तों को भेजकर मामले को आगे बढ़ा दिया। इन दोस्तों ने वीडियो को आगे शेयर करते हुए व्हाट्सएप पर फैला दिया।

आत्महत्या करने जा रही थी शिक्षिका

इतना ही नहीं, उसने इसे वायरल करने के लिए इंस्टाग्राम पेज भी बना लिया। शर्मिंदगी के चलते शिक्षिका ने आत्महत्या करने की सोची, लेकिन आखिरकार उसने मिशन शक्ति अभियान केंद्र से मदद मांगी। सहयोग मिलने के बाद उसने पुलिस से मदद मांगी।

चार आरोपी गिरफ्तार

आगरा के पुलिस उपायुक्त सूरज राय ने पुष्टि की कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कई प्लेटफॉर्म से वीडियो को हटाने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने शिक्षिका को आश्वासन दिया है कि उसकी पहचान सुरक्षित रखी जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • हिंसा के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग हेल्पलाइन – 7827170170
  • पुलिस महिला एवं वरिष्ठ नागरिक हेल्पलाइन – 1091/1291।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT