होम / घी सप्लाई करने वाली कंपनी के सभी अधिकारी मुसलमान! तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद के बीच बड़ा दावा, जानें सच्चाई

घी सप्लाई करने वाली कंपनी के सभी अधिकारी मुसलमान! तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद के बीच बड़ा दावा, जानें सच्चाई

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 24, 2024, 10:10 am IST

Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद के बीच बड़ा दावा, जानें सच्चाई

India News (इंडिया न्यूज), Tirupati Laddu Controversy: आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद में इस्तेमाल होने वाले घी में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल का मामला बढ़ता जा रहा है। इस बीच तिरुपति लड्डू विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया गया है कि तिरुपति मंदिर को घी सप्लाई करने वाली कंपनी के सभी प्रबंधन अधिकारी मुस्लिम हैं। इस वायरल पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस कंपनी के सभी अधिकारी पाकिस्तान से हैं। हालांकि इस मामले की जांच करने पर पता चला है कि वायरल स्क्रीनशॉट का दावा पूरी तरह से झूठा और भ्रामक है। वायरल हो रही अधिकारियों की सूची पाकिस्तानी कंपनी एआर फूड्स प्राइवेट लिमिटेड की है। जबकि तमिलनाडु की एक कंपनी तिरुपति मंदिर को घी सप्लाई करती है।

पाकिस्तान नहीं तमिलनाडु की कंपनी ने किया था घी सप्लाई

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स ने एक रिपोर्ट में बताया था कि तमिलनाडु की एआर डेयरी फूड्स कंपनी जुलाई 2023 के बाद तिरुपति मंदिर को घी सप्लाई करने वाली कंपनियों में शामिल है। यह कंपनी तमिलनाडु के डिंडीगुल में स्थित है। इस कंपनी के तीन डायरेक्टर हैं जिनका नाम राजशेखरन आर, सूर्या प्रभा आर और श्रीनिवास एसआर है। समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए बयान में तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के कार्यकारी अधिकारी जे श्यामला राव ने कहा था कि प्रीमियर एग्री फूड्स, कृपाराम डेयरी, वैष्णवी, श्री पराग मिल्क और एआर डेयरी तिरुपति मंदिर बोर्ड को घी की आपूर्ति करते हैं।

भारत के इस खास दोस्त ने दी ड्रैगन को धमकी! लद्दाख और नॉर्थईस्ट में घुसपैठ की तो भुगतना होगा गंभीर परिणाम

फर्जी दावे के साथ स्क्रीनशॉट वायरल

बता दें कि, सोशल मीडिया पर जिस कंपनी का स्क्रीनशॉट वायरल है, उसके बारे में गूगल सर्च किया गया तो वह पाकिस्तान की निकली। इससे यह स्पष्ट होता है कि पाकिस्तानी कंपनी के अधिकारियों के नामों की सूची फर्जी दावे के साथ वायरल की जा रही है। इसका तिरुपति लड्डू विवाद से कोई मतलब नहीं है। वहीं तिरुपति में लड्डू में मिलावट के आरोपों के मद्देनजर एफएसएसएआई ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम को घटिया घी की आपूर्ति करने के आरोप में तमिलनाडु की एक कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

अब होकर रहेगी इजरायल-हिजबुल्लाह के बीच खूनी संघर्ष, अमेरिका ने तैयारी के साथ मध्यपूर्व में भेजा अपना यह ब्रह्मास्त्र

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bangladesh के इस्लामिक कट्टरपंथियों ने पार की हद, दुर्गा पूजा मनाने वाले हिंदुओं से मांगे जा रहे इतने लाख रुपए, सुनकर हर भारतीय को आएगा गुस्सा
Rohtas News: GRP थाने से दो शराब माफिया हुए फरार! पुलिस पर उठे कई सवाल
शराब पीकर क्यों फर्राटे से निकलने लगती है ‘अंग्रेजी’? आज खुल गई शराबियों की पोल!
Karnataka High Court: सिद्धारमैया को कर्नाटक हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, इस घोटाले को लेकर राज्यपाल ने दिए थे जांच के आदेश
लाखों में नही भारत की इस जगह सिर्फ 5-10 रुपये में करें इंजीनियरिंग, मिलेंगी ये 2 सुविधाएं
UP News: पशुओं के लिए चारा लेने गई थी बुजुर्ग, आई ऐसी बाढ़ की मच गया कोहराम
वो जंगल से आते हैं और बन जाते हैं ‘नक्सलियों का काल’, दिखने में इतने खूंखार क्यों होते हैं भारत की इस फोर्स के कमांडोज?
ADVERTISEMENT