होम / 'सौ करोड़ हिन्दू हथियार उठा…', तिरुपति प्रसाद में जानवर की चर्बी पर अलग लेवल पर पहुंचा बवाल, जानें किसका फूटा गुस्सा?

'सौ करोड़ हिन्दू हथियार उठा…', तिरुपति प्रसाद में जानवर की चर्बी पर अलग लेवल पर पहुंचा बवाल, जानें किसका फूटा गुस्सा?

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 21, 2024, 11:55 am IST

Tirupati Temple Prasad: तिरुपति प्रसाद में जानवर की चर्बी पर अलग लेवल पर पहुंचा बवा

India News (इंडिया न्यूज), Tirupati Temple Prasad: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट की खबर ने देशभर में हड़कंप मच दिया है। जिसके बाद साधु-संतों ने इस मामले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। अयोध्या की तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज इस घटना से बेहद नाराज हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि या तो केंद्र सरकार भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करे, नहीं तो 100 करोड़ हिंदू हथियार उठाने को मजबूर होंगे। महंत परमहंस दास ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट पर नाराजगी जताते हुए कहा कि सरकार विभाजन के बाद बचे भारत को तुरंत हिंदू राष्ट्र घोषित करे, नहीं तो अब 100 करोड़ हिंदू हथियार उठा लेंगे। प्रसाद के नाम पर गोमांस खिलाया जा रहा है।

महंत परमहंस दास ने दी चेतावनी

अयोध्या की तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा कि केंद्र सरकार को जो बहुमत मिला है, वह बहुसंख्यक समुदाय का है। यह भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिए है। गाय पूरे विश्व की माता है। हमारी संस्कृति वैदिक संस्कृति है। महंत ने पूछा कि लड्डू में गोमांस कैसे मिला? अगर केंद्र सरकार इस पर सख्त कार्रवाई नहीं करती है, तो 100 करोड़ हिंदू हथियार उठा लेंगे और भारत को हिंदू राष्ट्र बना देंगे। उन्होंने आगे कहा कि मुझे बहुत दुख है कि विश्व प्रसिद्ध बालाजी मंदिर के प्रसाद में गोमांस कैसे मिला? इस पर अब तक क्या कार्रवाई हुई? वहां से एक लाख लड्डू अयोध्या में रामलला के मंदिर में आए, जिन्हें संतों में बांटा गया। इसलिए केंद्र सरकार हिंदुओं के हथियार उठाने से पहले हिंदुओं को न्याय दे।

मेक्सिको में भड़की भयंकर हिंसा, ड्रग तस्करों के बीच झड़प में 53 की मौत, जानें पूरा मामला?

क्या है मामला?

बता दें कि, दावा किया गया है कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में मिलने वाले लड्डू के प्रसाद में मिलावट की गई है। लैब टेस्ट रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि प्रसाद में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल मिलाया गया है। जिसके बाद देश की सियासत गरमा गई है। वहीं, दूसरी ओर इस मामले को लेकर संतों में काफी नाराजगी है। यह भी दावा किया जाता है कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के समय तिरुपति ट्रस्ट की ओर से तीन टन लड्डू भेजे गए थे, जिन्हें श्रद्धालुओं में बांटा गया था।

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT