होम / ट्यूशन टीचर के थप्पड़ ने मासूम को पहुंचाया अस्पताल, ICU में जिंदगी और मौत से लड़ रही बच्ची

ट्यूशन टीचर के थप्पड़ ने मासूम को पहुंचाया अस्पताल, ICU में जिंदगी और मौत से लड़ रही बच्ची

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 24, 2024, 12:58 pm IST
ADVERTISEMENT
ट्यूशन टीचर के थप्पड़ ने मासूम को पहुंचाया अस्पताल, ICU में जिंदगी और मौत से लड़ रही बच्ची

Tuition Teacher Slapped Child: ट्यूशन टीचर ने बच्चे को थप्पड़ मारा

India News (इंडिया न्यूज), Tuition Teacher Slapped Child: पूरा देश इस खबर को सुनकर और पढ़कर स्तब्ध है और उस बच्ची के लिए दुआ कर रहा है। महाराष्ट्र के पालघर के नालासोपारा की 10 साल की बच्ची वेंटिलेटर पर है। उसके दिमाग में गंभीर चोट लगी है। वह अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। उसकी ट्यूशन टीचर ने बच्ची के कान के पास दो बार इतनी जोर से थप्पड़ मारे कि उसकी हालत बिगड़ गई। घटना 7 अक्टूबर की है लेकिन पीड़िता दीपिका को एक हफ्ते बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब तक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी थी।

‘शरारत पर मारा’

पुलिस ने बताया है कि 20 वर्षीय प्राइवेट ट्यूशन टीचर ने लड़की को थप्पड़ मारा। उनका कहना है कि लड़की क्लास में शरारती थी। थप्पड़ इतना जोरदार था कि लड़की ने जो बाली पहनी हुई थी, वह उसके गाल में धंस गई। गंभीर ब्रेन इंजरी, जबड़े की समस्या, टिटनेस इंफेक्शन के कारण लड़की को के.जे. सोमैया अस्पताल मुंबई के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 9 दिनों से वेंटिलेटर पर है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

PM Modi को 2 दोस्तों के साथ देखकर क्यों कांप रहा अमेरिका? सच हो गया डरावना सपना, पहली बार दुनिया में होगा बड़ा खेला

सुनने की शक्ति चली गई

तुलिंज पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि एक सप्ताह बाद लड़की की तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश हो गई। उसे अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया, ‘निजी ट्यूशन टीचर (20) ने लड़की के कान पर जोर से मारा। इससे लड़की को शुरू में बहरापन हो गया और जल्द ही स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएं होने लगीं। नाबालिग को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में मुंबई के एक मेडिकल सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया।’

पुलिस ने बताया है कि लड़की अभी भी बेहोश है और उसके माता-पिता की शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शिक्षक को नोटिस जारी कर दिया है और मामले की जांच जारी है।

सौतेले भाई के लिए रतन टाटा ने पहले ही कर दिया था रास्ता बंद?, इस नए नियम के बारे में जानकर आग बबुला हुए नोएल, अधूरा रह गया मालिक बनने का सपना!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT