होम / विनेश फोगाट ने इस वजह से PM मोदी से कॉल पर बात करने से किया था इनकार, खुद बताई इसकी पूरी सच्चाई 

विनेश फोगाट ने इस वजह से PM मोदी से कॉल पर बात करने से किया था इनकार, खुद बताई इसकी पूरी सच्चाई 

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 2, 2024, 7:10 pm IST
विनेश फोगाट ने इस वजह से PM मोदी से कॉल पर बात करने से किया था इनकार, खुद बताई इसकी पूरी सच्चाई 

Vinesh Phogat

India News (इंडिया न्यूज़),Vinesh Phogat: पेरिस ओलंपिक 2024 में पूर्व भारतीय पहलवान विनेश फोगाट मेडल जीतने से चूक गई थीं। विनेश के डिस्क्वालीफाई होने के बाद विनेश खूब चर्चाओं में चल रही है। बता दें कि, 100 ग्राम वजन ज्यादा होने के कारण विनेश को गोल्ड मेडल मैच से पहले ही बाहर कर दिया गया था। इसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का कॉल विनेश के पास गया था, लेकिन भारतीय पहलवान ने पीएम मोदी से कॉल पर बात करने से मना कर दिया था, जिसके बाद अब यह मामला चर्चाओं में आ गया है, तो चलिए जानते हैं कि विनेश ने पीएम मोदी बात करने से क्यों मना किया था या नहीं तो चलिए जानते हैं आखिर इस मामले में क्या है सच्चाई?

क्या PM मोदी ने किया था विनेश फोगाट को फोन?

दरअसल, इंडिया टूडे में दिए गए इंटरव्यू में जब विनेश फोगाट से पूछा गया कि, मेडल से चुकने के बाद आपके पास PM मोदी का फोन आया था? इसके जवाब में विनेश फोगाट ने कहा कि, फोन आया था, मैंने मना कर दिया। मेरे पास डायरेक्ट फोन नहीं आया था, लेकिन वहां पर इंडिया के जो ऑफीशियल्स थे, उन्होंने मुझे बोला था कि PM मोदी बात करना चाहते हैं।

ईरान की 200 मिसाइलें जो नहीं कर पाईं वो कर दिखाया ये मुस्लिम देश! इजराइल को बड़ा नुकसान, मोसाद भी रह गया हैरान

विनेश फोगाट ने पीएम से बात करने से क्यों किया मना?

विनेश ने आगे बताते हुए कहा कि, उन्होंने मेरे सामने शर्तें भी रखीं। जिसमे कहा कि आपका कोई आदमी साथ में नहीं रहेगा। हमारी टीम रहेगी दो लोगों की, इसमे एक वीडियो शूट करेगा और एक बात करवाएगा फिर वो वीडियो सोशल मीडिया पर जाएगा। मैंने फिर पूछा कि सोशल मीडिया पर जाएगा? तो कहां हां जाएगा, तो मैंने कहा कि, ‘सॉरी।’ मैं अपने इमोशन का और अपनी मेहनत का ऐसे सोशल मीडिया पर मजाक नहीं बनाऊंगी।

विनेश ने फिर कहा कि, अगर उन्हें वाकई किसी खिलाड़ी से हमदर्दी है तो वे बिना रिकॉर्डिंग के भी बात कर सकते हैं। शायद उन्हें पता है कि जिस दिन उनकी विनेश से बात होगी, वह दो साल का हिसाब जरूर मांगेगी। इसीलिए उन्होंने कहा कि आपका कोई फोन कॉल नहीं होगा, हम रिकॉर्ड कर लेंगे। वे अपने स्तर पर इसे काट सकते हैं, लेकिन मैं ओरिजिनल डालूंगा, तो उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि यह संभव नहीं होगा।

ईरान के हमले से डरे बेंजामिन नेतन्याहू, बंकर में लगे भागने! वीडियो देख खुली रह गई सबकी आंखे, जानें वीडियो का सच

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT