होम / Viral Video: ऑन ड्यूटी कोलकता पुलिस अधिकारी ने की महिला को KISS, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

Viral Video: ऑन ड्यूटी कोलकता पुलिस अधिकारी ने की महिला को KISS, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 25, 2024, 8:33 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: ऑन ड्यूटी कोलकता पुलिस अधिकारी ने की महिला को KISS, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

viral video

India News(इंडिया न्यूज),Viral Video:पुलिस का काम राज्य में कानून व्यवस्था को बनाए रखना है। राज्य में चोरी नहीं होनी चाहिए और महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखा जाना चाहिए। लेकिन अगर पुलिस वाले ही कानून व्यवस्था को तोड़ें तो क्या होगा? आप एक पल के लिए सोचेंगे कि आखिर पुलिस वाले ऐसा कैसे कर सकते हैं? दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोलकाता पुलिस की महिला पुलिस अधिकारी नजर आ रही है। इस वीडियो में कोलकाता पुलिस अधिकारी काफी नशे में नजर आ रही है। वो ऐसी हरकतें करती है कि आप पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा देंगे। कोलकाता पुलिस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

ड्यूटी पर किस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी नशे में है और वहां कई लोग मौजूद हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां पुलिस की एक वैन भी खड़ी है। सभी एक दूसरे से स्थानीय भाषा में बात कर रहे हैं, इसी दौरान पुलिसकर्मी पास में खड़ी एक महिला को किस करने लगती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो महिला को किस करती है, लोगों ने इसका विरोध किया लेकिन पुलिस किसी की नहीं सुनती। वो अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए वहां से जाने की कोशिश करती है लेकिन इसी बीच गांव वाले आक्रामक हो जाते हैं और उसे रोकने की कोशिश करते हैं. हालांकि, इंडिया न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर लोगों में आक्रोश

जैसे ही यह घटना सामने आई और वीडियो ऑनलाइन आया, सोशल मीडिया पर लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने पुलिसकर्मी के व्यवहार की निंदा की और इसे अस्वीकार्य बताया, खासकर शहर में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नियुक्त वर्दीधारी अधिकारी के लिए।

एक एक्स यूजर ने लिखा, “यह शर्मनाक है…पुलिस की क्या हालत है।” दूसरे ने पूछा, “हे भगवान। बर्खास्तगी और सज़ा कब होगी”।लोगों ने बताया कि एक महिला को चूमने के लिए उसके पास जाने की हरकत के कारण वह समलैंगिक है और लिखा, “वह एक लेस्बो है। और भी खतरनाक…”

भाजपा नेता ने प्रतिक्रिया दी

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता समिक भट्टाचार्य ने एक्स पर लिखा कि वे इस घटना और पश्चिम बंगाल पुलिस की स्थिति से स्तब्ध हैं। भट्टाचार्य ने अपने पोस्ट में कहा, “सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस की पिंक वैन फोर्स की एएसआई तान्या रॉय ने बुधवार को नशे में धुत होकर एक जुए के अड्डे पर तोड़फोड़ की।” उन्होंने कहा, “यहीं पर एक महिला को बेतरतीब तरीके से पकड़ा गया, जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।”

भाजपा नेता ने सुझाव दिया कि महिला पुलिसकर्मी को अपनी ड्यूटी पर बार-बार नशे में देखा गया। उन्होंने लिखा, “उस पर कई बार नशे की हालत में काम पर आने का आरोप लगाया गया है (अनुवादित)”।

रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी नाबालिगों की पिटाई में भी शामिल थी, लेकिन इससे कोई चोट नहीं आई। बताया गया कि नाबालिग, एक लड़की और एक लड़का, बस खड़े होकर बातचीत कर रहे थे, तभी पुलिस वैन उनके पास आई।

अब, नाबालिगों में से एक की मां ने रॉय पर दुर्व्यवहार और मारपीट का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की ओर से कोई स्पष्टीकरण या बयान जारी नहीं किया गया है इस घटना के बारे में विभाग से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है (शुक्रवार सुबह तक)।

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष को कोर्ट से बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की याचिका, जानें क्या है मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT