होम / Vistara Airlines: विस्तारा एयरलाइंस में मिली बम की धमकी, शिवाजी एयरपोर्ट पर हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews

Vistara Airlines: विस्तारा एयरलाइंस में मिली बम की धमकी, शिवाजी एयरपोर्ट पर हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 2, 2024, 1:37 pm IST
Vistara Airlines: विस्तारा एयरलाइंस में मिली बम की धमकी, शिवाजी एयरपोर्ट पर हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews

Vistara Airlines

India News(इंडिया न्यूज), Vistara Airlines: पेरिस चार्ल्स डी गॉल एयरपोर्ट से रवाना हुए विस्तारा के विमान में एक एयरसिकनेस बैग पर हाथ से लिखा बम की धमकी भरा नोट मिलने के बाद आज मुंबई एयरपोर्ट पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं इससे जुड़ी पूरी जानकारी।

Odisha Heatwaves: ओडिशा में लू का कहर जारी, 72 घंटे में 96 लोगों ने गवाई जान-Indianews

विस्तारा एयरलाइंस में मिली बम की धमकी 

विस्तारा एयरलाइंस के प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए एक बयान जारी किया कि “हम पुष्टि करते हैं कि 2 जून 2024 को पेरिस से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली विस्तारा फ्लाइट यूके 024 में सवार हमारे कर्मचारियों ने सुरक्षा संबंधी चिंता देखी है।” साथ ही प्रवक्ता ने कहा, कि “प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, हमने तुरंत संबंधित अधिकारियों को सूचित किया। फ्लाइट मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी है और हम सभी अनिवार्य जांच के लिए सुरक्षा एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं।” पुलिस जांच में जुटी है और लगातार तलाशी कर रही है।

Gautam Adani: गौतम अडानी ने मुकेश अंबानी को छोड़ा पीछे, एक बार फिर अपने नाम किया यह खिताब – Indianews

मुंबई में हई आपातकालीन लैंडिंग 

विस्तारा फ्लाइट में बम की धमकी, वाराणसी से नई दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट को भी इसी तरह की धमकी मिलने के ठीक एक दिन बाद दी गई थी, जिसे पुलिस ने गहन जांच के बाद फर्जी पाया था। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, एक महिला कॉलर ने एयरपोर्ट सुरक्षा को सूचित किया कि इंडिगो फ्लाइट में यात्रा कर रहे उसके पति अपने हैंडबैग में बम लेकर जा रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT