होम / 'हम एक मस्जिद खो चुके हैं और नहीं …', वक्फ बिल पर बोले ओवैसी

'हम एक मस्जिद खो चुके हैं और नहीं …', वक्फ बिल पर बोले ओवैसी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 2, 2024, 7:44 pm IST

Asaduddin Owaisi

India News (इंडिया न्यूज),Owaisi: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा। इसके साथ ही उन्होंने संशोधन विधेयक के खिलाफ जल्द ही आंदोलन का ऐलान करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हमने एक मस्जिद खो दी है और मस्जिद, खानकाह, दरगाह और अनाथालय नहीं खोना चाहते। ओवैसी ने कहा, इसलिए हम जल्द ही वक्फ को बचाने के लिए आंदोलन का ऐलान करेंगे।

ओवैसी ने कही यह बात

ओवैसी ने पूछा, पीएम मोदी, आप मुसलमानों के लिए केंद्रीय वक्फ परिषद और राज्य वक्फ बोर्ड में गैर-मुस्लिमों को सदस्य क्यों बनाना चाहते हैं? इस देश की ताकत यह है कि हर धर्म अपने-अपने धर्म का पालन करता है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ मुसलमानों को निशाना बना रहे हैं ताकि चुनाव में हार न जाएं। वक्फ का मुद्दा सिर्फ मुसलमानों का नहीं- ओवैसी ओवैसी तेलंगाना के महबूबनगर में बोल रहे थे। उन्होंने कहा, वक्फ का मुद्दा देवबंदी, बरेलवी और अहल-ए-हदीस का नहीं बल्कि सभी मुसलमानों का है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहता हूं कि अगर वक्फ खत्म हो गया तो मेरी संपत्ति किस कानून के तहत सुरक्षित रहेगी?

‘हिटलर के समय यहूदियों के साथ क्या हुआ था…’

ओवैसी ने कहा, हिटलर के समय जर्मनी में यहूदियों के साथ जो दोहराया गया था, आज वही बात हमारे प्यारे देश में मुसलमानों के साथ दोहराई जा रही है। भाजपा वाले कहते हैं कि 8 लाख एकड़ जमीन वक्फ है, तो सुनिए, यह जमीन किसी सरकार, आरएसएस, भाजपा या राजनीतिक पार्टी के लोगों ने नहीं दी है, बल्कि हमारे बुजुर्गों ने दी है। हैरानी की बात यह है कि महाराष्ट्र में मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने वाले लोग पुलिस में भर्ती होने के लिए परीक्षा देने जा रहे थे, मुसलमानों पर अत्याचार करने वाले गुंडे हमेशा समूहों में आते हैं।

अब स्टूडेंट हफ्ते में सिर्फ इतने घंटे ही कर सकेंगे काम, कनाडा में रह रहे भारतीय छात्रों को लगा बड़ा झटका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT